लौग दिलाएगी आपको हर मुश्किल से छुटकारा

0

हेल्लों दोस्तों लौग हर काम में काम आती है चाहे फिर खाना बनाना या फिर भी कोई जरुरी काम अगर आपका मन किसी भी काम मे न लग रहा हो और मन अशांत हो तो एक फूल वाली लौंग और एक कपूर को कहा ले इससे आपको बता शांति मिलेगी ।

जो लोग प्रति दिन पूजा करते है वो उन लोगो को सुबह आरती के समय दीपक में लौंग डालकर आरती करें इससे सभी काम आसानी से बनेंगे।

Also Read – 

क्या आपके साथ भी ऐसा होता है

हर शादी शुदा महिला ये राज छुपाती है

अगर आप कोई काम करने जा रहे है तो काम मे सफलता के लिए एक नींबू में चार लौंग लगाय और हनुमान चालीसा का पाठ करे और नींबू को अपने पास रख ले।

लौंग में दांत के दर्द को कम करने का गुण होता है इसलिए 99 प्रतिशत टूथपेस्ट होने वाले पदार्थों की लिस्ट में लौंग होता है इसलिए दांत दर्द में लौंग के तेल का प्रयोग करना चाहिये।

लौंग का नियमित प्रयोग करने से खाँसी और बदबू दर सासों को दूर किया जा सकता है लौंग को खाने में मिलाकर या फिर साक्षत मिलाकर इस्तेमाल कर सकते हैं।

लौंग का तेल शरीर के लिए बहुत ही उपयोगी है इस के तेल में बहुत से एक्सीडेंट गुण होते हैं जिससे या शरीर और त्वचा को तंदुरुस्त रखता है इसमें पोटेशियम सोडियम फास्फोरस आदि कई तरह के मिनरल्स होते हैं क्योंकि शरीर को स्वस्थ रखने में मदद करते हैं।

आप को आज हमने लौग के बारे में जानकारी दी कैसी लगी हमे जरूर बताये ऐसी और जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

Loading...