लोगों का पंसदीदा सीरियल निमकी मुखिया की अभिनेत्री से जुडी हुई कुछ बातें

0

जैसा की हम सभी जानते है कि स्टार भारत पर चैनल पर पॉपुलर टीवी धारावाहिक निमकी मुखिया में मुख्य नायिका निमकी का रोल अदा कर देश के कोने कोने में अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग अपने रिलेशनशिप स्टेटस की वजह से खबरों में हैं।

इन्हें भी जरूर पढ़े – 

सही अंडर गारमेंट्स बढ़ाते है महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद

महिलाओं के राज खोलते है ये अंग

हाथों पर बाल होने का क्या मतलब है

निमकी मुखिया अपने बिंदास अंदाज़ के लिए जानी जाती है और ये धारावाहिक टीवी का प्रसिद्ध धारावाहिक बन चूका है भूमिका ने अपने प्रेमी अमित सिंह गोसाई के साथ रोका कर लिया है और अगले महीने सगाई करने वाली है।

खबर के मुताबिक भूमिका ने अपने प्रेमी अमित सिंह गोसाई के साथ रोका की रस्में अदा की है भूमिका और अमित पांच सालों से रिलेशनशिप में है जब भूमिका को इस गुपचुप रोके के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की हां मेरा रोका सेरेमनी हो चुका है, लेकिन मेरी शादी अभी तक नहीं हुई है और हम पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में रह रहे है।

गुप्त शादी का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है और शादी के सवाल पर भूमिका ने कहा की शादी की डेट अभी कन्फर्म नहीं हुई हमारे माता-पिता एक दूसरे से कई दफा मिल चुके है ऐसे में ये सवाल भी नहीं उठता है कि हम जल्दबाजी में शादी कर रहे है ।

मैं काफी खुश हूं कि अमित में एक अच्छे साथी और पति के सारे गुण है रोका सेरेमनी के आयोजन का फैसला जल्दबाजी में लिया गया इस सेरेमनी में सिर्फ हमारे परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

आप को कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...