लिपस्टिक लगाने का सही तरीका क्या होता है

आज हम आपको बताने वाले हैं लिपस्टिक लगाने का तरीका वैसे तो सभी को पता होता है लेकिन फिर भी बहुत सी महिलाएं कोई न कोई गलती कर देते लिपस्टिक महिलाओं की मेकअप किट का एक बेहद अहम हिस्सा है इसे चेहरे पर एक अलग ही निखार आ जाता है लेकिन समस्या यह है कि अधिकतर लेडीज को लिपस्टिक लगाने का सही तरीका ही नहीं पता होता।

इस वजह से ज्यादा समय तक होंठो पर लिपस्टिक नहीं रह पाती अगर लिपस्टिक लगाते समय कुछ बातों का ध्यान रखा जाए सबसे जरूरी है कि आपके होंठ स्वस्थ हो।अगर आपके होठ फ़टे हुए हो तो इसके लिए आप किसी भी लिप बाम इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको पहले हल्के रंग की लिप पेंसिल की मदद से आउटलाइन बना लें इसके बाद लिपस्टिक लगाना आसान भी हो जाएगा और लिपस्टिक लंबे समय तक टिकी भी रहेगी लिपस्टिक लगाने का पहला कोट लगाने के बाद उसे हल्का करना भी जरूरी है इसलिए प दूसरा कोट लिपस्टिक भी लगा सकती है।

अगर आप चाहो तो अपनी इच्छा अनुसार हल्का यह दूसरा कोट लगा सकती है अपने होठों पर उंगली से थोड़ा पाउडर लगाएं यह लिपस्टिक को पूरी तरह सेट कर देगा अगर आपको लग रहा है कि लिपस्टिक तो हल्की हो गई है तो एक और कोट लगा सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion