लड़की के स्वभाव का पता लगाये लिपस्टिक से

0

हेल्लों दोस्तों लड़की की आदतें उसके स्वभाव को बताती है चाहे वह आदत उसके रंग से जुड़ी हो या उसके कपड़ों से या उसके रहन-सहन से जिनकी वजह से यह जाना जा सकता है किस का स्वभाव कैसा है वैसे तो लड़कियों के स्वभाव के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन फिर भी ऐसी बात होती है जो उनके स्वभाव को बताती है और इन्हीं में से एक है लिपस्टिक का कलर जो की लड़कियों के स्वभाव को बताती है। तो आइए जानते हैं लिपस्टिक के कलर से लड़कियों का स्वभाव।

Also Read – 

इस तरह की महिला जल्दी से गर्भवती नहीं होती है

P नाम वाले इंसान कैसे होते है आप भी जान ले

सपने में दिख जाए अगर ये तो समझ ले आपको मिलने वाला है सच्चा प्यार

गहरे रंग की लिपस्टिक –

जो लड़कियां गहरे रंग की लिपस्टिक लगाना पसंद करती है वह अपने काम के प्रति सहज रहती है और काम को बहुत ही अच्छे ढंग से करती है ऐसी लड़कियां बहुत जल्दी ही गुस्सा करने लग जाती है और साथ ही किसी से ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती है।

हल्के रंग की लिपस्टिक –

दो लड़के हल्के रंग की लिपस्टिक लगाती है वह बहुत ही शर्मीले स्वभाव की होती है और साथ ही अपने से बड़ों का आदर करने वाली होती है यह बहुत जल्दी ही हर किसी से घुल मिल जाती है।

वाइन कलर –

यह कलर ना तो गहरा होता है ना ही हल्का जिससे पता चलता है कि ऐसी लड़कियां ना तो गुस्सा करती है ना ही प्यार से किसी से व्यवहार करती है वह बहुत ही घमंडी सुबह की भी हो सकती है।

बहुत ही हल्का कलर –

स्कॉलर को बेबी पिंक भी कहा जाता है जिससे यह जाना जा सकता है कि ऐसी लड़कियां भावात्मक रूप से हर किसी से जुड़ जाती है और सभी से मित्रता का व्यवहार रखती है।

आप लिपस्टिक के कलर से लड़की के स्वभाव का पता लगा सकते है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।