क्यो बंद करती है अचानक लड़की लड़को से बात करना आओ जानते है

क्यो बंद कर देती है अचानक लड़की लड़को से बात करना इसकी खास वजह हम आपको बताने वाले है अगर आप भी किसी लड़की से बात करते हैं या फिर आपके साथ भी कभी ऐसी कोई घटना हुई है, तो आपको इस बारे में जानना बेहद जरूरी अक्सर लड़के और लड़कियां आपस में काफी बातें करते हैं।

इसके बावजूद बिना किसी झगड़े और गलती के लड़कियां लड़कों से अचानक बात करना बंद कर देती है लड़के आखिर यह सोचते रह जाते हैं कि लड़की के बात ना करने एवं रिप्लाई ना देने की वजह क्या है अगर आप भी चाहते हैं कि लड़की आपसे बात करना बंद ना करे तो इन टिप्स को जरूर अपनाएं।

जब आप किसी लड़की से पहली बार बात करना शुरू करते हैं, तो शुरुआती दौर में काफी बातें ऐसी होती है ऐसे में आप एक लड़की से काफी ज्यादा मजाक करते हैं थोड़े समय बाद आपके पास बातें खत्म हो जाती है और आप मजाक करना बंद कर देते हैं ऐसे में लड़कियों को आप बोरिंग लगने लगते हैं और धीरे-धीरे लड़कियां आपसे दूरी बना लेती है इसलिए हमेशा लड़कियों से कुछ ना कुछ बात करते रहे और उन्हें हंसाते रहे।

आपने अक्सर देखा होगा कई लड़के लड़कियों के सामने अपनी इमेज बनाने और इंप्रेस करने के चक्कर में काफी कुछ बोल देते हैं ऐसे में लड़के की कुछ बातें ऐसी होती है जिन पर लड़की को भी यकीन नहीं होता ऐसे में लड़कियां आपको फेकू समझ सकती है, साथ ही धीरे-धीरे आपसे दूरियां बनाना शुरु कर देती है।

0

लड़कों की सबसे खास बात यह होती है कि वह लड़कियों के सामने बहुत ज्यादा सीधे और दिखावा करने की कोशिश करते हैं लड़कियों को ऐसा दिखावा बिल्कुल भी पसंद नहीं आता लड़कियां दिखावा करने वाले लड़कों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं करती इतना ही नहीं लड़कियां धीरे-धीरे बात करना भी बंद कर देती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion