क्या आपका बच्चा भी पढ़ाई नहीं करता है तो जरूर पढ़े ये पोस्ट

हेल्लो दोस्तों बच्चो को कितना भी बोल लो की पढ़ाई कर ले लेकिन बच्चे करते नहीं अगर बचपन से ही बच्चे के मन में पढ़ाई के प्रति रूचि पैदा की जाएं तो आगे बढकर कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता अगर आपका बच्चा पढ़ाई से मन चुराता है तो नीचे दिए ट्रिक्स अपनाएं अपनी क्षमता के अनुसार अपने बच्चों को अच्छे विद्यालय में शिक्षा दिलाते है और हर सम्भव संसाधन भी मुहैया कराते है यदि आपका बच्चा पढ़ाई में रूचि नहीं लेता है तो उसे नियमित रूप से उसे हनुमान चालीसा का पाठ कराना प्रारम्भ करें।

यदि चन्द्र्मा, मकर अथवा कुम्भ राशिगत है, तो चन्द्र्मा की महादशा में जब सप्तमेश (लग्न से) की अन्तर्दशा होगी, तब व्यक्ति को अत्याधिक परेशानियों का अनुभव होगा उपाय वारव्रत, वैदिक मन्त्रजप, स्तोत्रपाठ और रत्न हैं।

Also Read – 

सुबह उठते ही दिख जाए तो समझ के ये

इंसान के अच्छे दिन आएंगे तो मिलेंगे ये संकेत

क्या आप भी रखते है घर में पानी का घड़ा

इच्छाएं ही जीवन की प्रेरणा होती हैं हर पल जीवन आगे बढ़ रहा है क्योंकि यह इच्छाओं से प्रेरित है आपके घर के ESE वास्तु ज़ोन में ब्रास निर्मित कामधेनु गाय वास्तु उपाय के रूप में स्थापित करने से यह चिंतन, चिंता और आंतरिक संघर्ष के लिए ज़िम्मेदार ऊर्जा को उत्पादक और उपयोगी कार्यवाई में परिवर्तित कर देता है और आपकी इच्छाओं को पूरा करने में मददगार भी होता है।

स्कूल की पढाई से जी चुराने वाली संतानों के माता-पिता इस चित्र का प्रिंटआउट वेस्ट-साउथ-वेस्ट (साउथ-वेस्ट और वेस्ट के बीच में) की दीवार पर चिपका दें और स्टडी टेबल भी वहीँ लगायें स्टडी शुरू करने से पूर्व इस मंत्र का २१ बार जाप प्रतिदिन करें।

मेहनत करने से शरीर और कठिनाई से मन बलवान होता है और आत्मा की धीरता एवं दृढ़ता को पोषित करने के लिए हनुमान चालीसा तथा सुन्दरकाण्ड का वाचन इसे हंड्रेड परसेंट कनफर्म्ड करता है. कम से कम, बुरे वक्तों में फंदे से तो नहीं लटकोगे।

यदि आप अपने भूत, वर्तमान एवं भविष्य के अजीब, अनजाने डर और बेवजह की चिंताओं से सदैव के लिए मुक्त होना चाहते हैं, तो यह वास्तु उपाय अविलम्ब आज ही करें अपनी वाशिंग मशीन को वेस्ट और नार्थ -वेस्ट दिशा के एकदम मध्य में रखें और इस्तेमाल करें तीर की भांति रिजल्ट्स मिलेंगे।

आमतौर पर हम देखते है कि बच्चे पढने से ज्यादा खेलना पसंद करते है, इसीलिए वे पढाई से भी जी चुराते है इसलिए जरूरी है कि आप समझदारी से काम लें और कुछ ऐसे उपायों को अपनाएँ जिससे आपके बच्चे का मन पढ़ाई में लगने लगे और वो खुद अपनी पढाई करें वास्तु के यह उपाय विश्वजीत जी के है उनके अनुभव आपकी भी मदद कर सकते हैं आप भी अपने बच्चों को सुधारने के लिए इन वास्तु उपाय को अपना सकते हैं आपको जरुर लाभ होगा।

आप भी जरूर करे ऐसा फिर देखना आपके बच्चे पढ़ाई कैसे नही करते है आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *