क्या आप भी क़र्ज़ से परेशान है तो करे ये उपाय

0

हेल्लो दोस्तों कभी कभी इंसान क़र्ज़ के नीचे दब तो आसानी से जाता है लेकिन उससे आसानी से निकला नहीं जाता है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार घर के ईशान कोण को हमेशा साफ रखें यहां एक कांच के बर्तन में शुद्ध जल भरकर रखें और उसमें एक लाल गुलाब का पुष्प डालें पानी और फूल प्रतिदिन बदलें।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगलवार तथा शनिवार के दिन हनुमानजी के चरणों में तेल-सिंदूर चढ़ाएं और माथे पर सिंदूर का तिलक लगाएं उसके उपरांत हनुमान चालीसा का पाठ करने से शीघ्र ही कर्ज से मुक्ति मिलती है।

Also Read – 

कही आप फेसबुक फेक अकाउंट के शिकार तो नहीं हो

ऑनलाइन पैसा कैसे कमाये

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्रवार और शनिवार के दिन एक मिट्टी के दिया सरसों के तेल से जला कर, किसी तालाब या नदी के किनारे रख दे, इस ज्योतिषी उपाय से कर्ज से शीघ्र मुक्ति मिलेगी।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब आपको ऐसा लगे की आपके ऊपर कर्ज सीमा से अधिक हो गया है तब थोड़ी सी लाल मसूर की दाल ले और शुक्रवार और शनिवार के दिन उसका दान करें ऐसा करने से कर्ज से छुटकारा मिल जाएगा।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्ज से मुक्ति पाने के लिए शनिवार को शिवलिंग पर गंगाजल अर्पित करें सफ़ेद रंग के रुमाल में थोड़े से अक्षत, अपने पूजा स्थान पर रखे ऐसा करने से शीघ्र ही कर्ज से मुक्ति मिलती है।

आप इन उपाय को करके देखिए आपका क़र्ज़ जरूर उतर जायेगा आपको पोस्ट कैसी लगी हमें जरूर बताएं।

Loading...