क्या आप भी अपर लिप्स के बाल हटाने चाहते है तो करें ये उपाय

0

आज कल लड़कियों को अनचाहे बालों की टेंशन ज़्यादा रहती है खास कर अपर लिप्स के अनचाहे बालों की समस्या से काफी लड़कियां परेशान रहती है इनके होने से चेहरे की खूबसूरती खराब होने लगती है अनचाहे बालों को हटाने के लिए लड़कियां न जाने कितना कुछ करती है, पार्लर जाती है और ब्यूटी ट्रीटमेंट्स भी लेती है लेकिन क्या आप जानते है कि इनका फायदा कम नुकसान ज्यादा होता है आज हम आपके लिए एक ऐसा घरेलू नुस्खा लेकर आए है जिसकी मदद से आप आसानी से अपर लिप्स के अनचाहे बालों को बड़ी आसानी से हटा सकती है और यह एक प्राकृतिक नुस्खा है जिससे त्वचा को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है।

Also Read – 

शरीर के अनचाहे बाल को हटाए कैसे देसी नुस्खे से

वजन कम करने के लिए करे ये इन चीज़ों का सेवन

भारत के हर घर मे बेसन और हल्दी बड़ी आसानी से उपलब्ध होती है इन दोनों के मिश्रण से आप दमकती त्वचा पा सकती है और तवचा सम्बंधी कई समस्याओं से निजात भी पा सकती है।

आपको करना क्या है कि एक कटोरी में एक चम्मच बेसन और एक चुटकी हल्दी की ले लीजिए अब इसमें इतनी मात्रा में दूध मिला दीजिये की एक गाढ़ा पेस्ट बन जाए इस पेस्ट को आप अपर लिप्स पर लगा दीजिये और सूखने के बाद साफ कर लीजिए इसका नियमित रूप से इस्तेमाल करने पर आपको फर्क दिखने लग जाएगा।

आपके अपर लिप्स के बाल हट जाएंगे ऐसे करने से आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।