क्या आप भी जानते है कि कबूतर आपको कैसे करोड़पति बना सकता है तो आईये हम बताते है

0

कुछ बातों का ज्ञान हमे अधूरा होता है जैसा की हम सभी जानते है कि कबूतर इंसान को करोड़पति बना देता है इस बात पर ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि कबूतर मां लक्ष्मी के भक्त होते हैं घर में कबूतर के आगमन से धन की वृद्धि होती है और सुख शांति में भी वृद्धि होती है अगर किसी कारण से समय पर उनका दाना नहीं डाला जाता है तो दानी के लिए वह शोर शराबा करने लगते हैं।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

कंप्यूटर में हिंदी बोल कर वॉइस टाइपिंग कैसे करें

फ्री वेबसाइट ब्लॉग कैसे बनाये हिंदी में जानकारी

आपको हमेशा कबूतरों को दाना डालना चाहिए जितनी ज्यादा कबूतर आपके घर में आएंगे उतनी ही ज्यादा मां लक्ष्मी की कृपा आप पर और आपके घर पर होगी एक बात का विशेष ध्यान रखें आप कभी भी कबूतर को अपने घर में घोंसला ना बनाने दे अगर कबूतर घोंसला बनाते हैं तो उसका विपरीत परिणाम आपके परिवार पर हो सकता है मतलब धन की वर्षा की जगह खर्चा ज्यादा होने लगेगा जो किसी परिवार के लिए अच्छा नहीं होता है।

आप जो कबूतर को दाना डाल रहे हैं उसका भी फल नहीं मिलेगा तो इस बात का विशेष ध्यान रखें कबूतर को घर के आंगन में दाना डालना चाहिए ना कि छत पर, इसलिए आपको कबूतर दाना खिलाना चाहिए पर उन्हें घोसला और छत पर दाना कवि ना डालें यह आपके लिए शुभ नहीं है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर आपको जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Loading...