क्या आप जानते है कि आपकी शादी कब होगी अगर नहीं तो पढ़े ये पोस्ट

0

हेल्लो दोस्तों शादी की चिंता सभी को रहती है हमारी शादी कब होगी सब सोचते होंगे जैसे हम बड़े बड़े होते हैं हमारे मन में हमारी शादी को लेकर कई सारे विचार आते हैं हम सोचते हैं हमारा जीवनसाथी हमें कब मिलेगा हमारी शादी कब होगी और इन्हीं सब ख्यालों को बताने के लिए आज हमने आपके लिए यह पोस्ट लिखी है तो आज हम आपको आपकी राशि और आपके नाम के पहले अक्षर के अनुसार बताएंगे आप की शादी कब होगी तो चलिए जानते हैं।

मेष च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ.

जिन लोगों का नाम इन अक्षरों से शुरू होता है और उनकी राशि मेष होती है उन व्यक्तियों की शादी शास्त्रों के अनुसार 22 और 27 उम्र के बीच में होती है।

Also Read – 

इस नाम के लोग बंधते है शादी के बंधन में

राधा कृष्ण की तरह करते है प्यार ये नाम वाले लोग

पहली नज़र में किसी को भी दीवाना बना देती है लड़किये

वृषभ ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो.

आपको अपने जीवन में एक ऐसे जीवनसाथी की तलाश है जो आपकी जिंदगी में रोचक और रोमांच दोनों भर दे इसलिए आप अपनी शादी को लेकर काफी जल्दी करते हैं शास्त्रों के अनुसार आपकी शादी 26 की उम्र तक हो जाएगी।

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह.

आपको समझ नहीं आता आपको शादी करनी चाहिए या नहीं आप प्यार, जीवनसाथी इन सब चक्कर में पड़ने से थोड़ा हिचकिचाते हैं और घबराते हैं लेकिन शास्त्रों के अनुसार आपकी शादी 30 की उम्र तक हो जाएगी।

कर्क ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो.

आपको परिवार में रहना दोस्तों के साथ रहना काफी पसंद है इसलिए आप अपनी शादी को लेकर ज्यादा उतावले रहते हैं और आप एक ऐसे जीवनसाथी की तलाश करते हैं जो आपका जीवन भर साथ निभाता और आपकी शादी 22 से लेकर 27 की उम्र तक हो जाएगी।

सिंह मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे.

आप हमेशा अपने जीवनसाथी की तलाश को लेकर चिंतित रहते हैं आप कई लोगों को जांच-परख कर अपना जीवनसाथी चुनने के बारे में सोचते हैं और शास्त्रों के अनुसार आपकी शादी 23:00 से लेकर 28 की उम्र तक हो जाएगी।

कन्या ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो.

आप कैसे जीवन साथी की तलाश में है जो हर काम में निपुण हो वह घर का ख्याल भी रखना जानती हो और वह आपको प्यार करना भी जानती हो या जानता हूं और शास्त्रों के अनुसार आपकी शादी 27 तक हो जाएगी।

तुला रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते.

आपके लिए शादी जीवनसाथी प्यार यह सब बहुत महत्वपूर्ण है आप एक सच्चे प्यार की तलाश में है जब आपको आपका सच्चा प्यार मिल जाएगा तब आप शादी कर लेंगे लेकिन शास्त्रों के अनुसार आपकी शादी 28 की उम्र तक हो जाएगी।

वृश्चिक तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू.

आपको किसी पर जल्दी विश्वास नहीं होता इसलिए आप शादी से थोड़ा हिचकिचाते हैं और किसी के साथ रिश्ता बनाने को लेकर कई बार सोचते हैं लेकिन शास्त्रों के अनुसार आपकी शादी 28 की उम्र तक हो जाएगी।

धनु ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे.

आप लोग परिवार शादी इन सब से थोड़ा घबराते हैं और आप हमेशा आजाद जीना पसंद करते हैं आप अपने तरीके से अपना जीवन बिताना चाहते हैं और शास्त्रों के अनुसार आपकी शादी 30 तक हो जाएगी।

मकर भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी.

आप शादी और प्यार को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं है लेकिन आपको आपका भविष्य बनाने को लेकर थोड़ी चिंता होती है और शास्त्रों के अनुसार आपकी शादी 25 साल की उम्र तक हो जाएगी।

कुंभ गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा.

आपको सुंदरता और दिखावा वाला प्यार बिल्कुल पसंद नहीं है आपको आपके जैसे जीवनसाथी की तलाश है आप ऐसे जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं जो आपके लिए अपना सारा समय दे सके और जब आपको ऐसा जीवन साथी मिल जाएगा आपकी शादी हो जाएगी।

मीन दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची.

जिन लोगों का नाम किन अक्षरों से शुरू होता है और उनकी राशि मीन होती है उन्हें तब तक शादी नहीं करने का मन होता है जब तक उन्हें उनका सच्चा प्यार नहीं मिल जाता तो आपकी शादी तभी होगी जब आपको आपका सच्चा प्यार मिलेगा।

आपको अब पता चल गया न आपको पोस्ट कैसी लगी हमे जरूर बताएं।