क्या आप भी लगना चाहते है बेहद खूबसूरत तो पहने ये ड्रेस

0

हेल्लो दोस्तों आपको हम खूबसूरत बनाने का कुछ नए टिप्स देने वाले है जो आपके बेहद काम आने वाले है
त्योहार आते ही महिलाओं में अपने कपड़े और लुक्स को लेकर सबसे ज्यादा उत्साह होता है जब त्यौहार दिवाली का हो तो महिलाओँ में खूबसूरत दिखने की चाहत डबल हो जाती है दिवाली ही एक ऐसा पर्व है जहां आप दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलते हैं और उनके साथ वक्त बिताते हैं आजकल हर कोई वेस्टर्न कपड़े पहनना पसंद करता है लेकिन त्योहारों पर ऐथनिक यानि पारंपरिक ड्रेस ही अच्छे लगते हैं तो इस दिवाली अपने कपड़ों को चुनने से पहले ये आईडियाज आपकी मदद कर सकते हैं।

अगर आप छोटे कद के है और अपने कपड़ो को लेकर परेशान है तो आप को परेशान होने की जरूरत नहीं है

• छोटे कद वाली महिलाएं जितना हो सके एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी पहनने से बचें हमेशा प्लेन और एक रंग की ही साड़ी पहने इससे आपका कद ज्यादा लगेगा।

• हाई वेस्ट की जींस पहनकर भी आप लंबी नजर आ सकती हैं इससे आपके पैर लंबे नजर आते हैं, जिस कारण आपका कद ज्यादा लगता है।

माहिलाओं के लिए कुछ खास

• दीपावली वाले दिन हल्के रंग के परिधानों का चयन बिल्कुल ना करे इससे त्यौहार की चमक भी फीकी पड़ जाएगी इसके विपरीत गहरे और तीखे रंग जो आमतौर पर आप पहनना पसंद नहीं करते उन्हें दीपावली पर पहनना आपको और अधिक आकर्षक प्रदर्शित करेगा।

• ऑफिस जाने वाली अधिकांश महिलाएं पारंपरिक गहने पहनना पसंद नहीं करती लेकिन दीपावली पर अगर आप उन गहनों को पहनेंगे तो आपकी खूबसूरती और अधिक बढ़ जाएगी सोने और चांदी के गहनों का प्रयोग करना अच्छा रहेगा लेकिन हां, जो भी पहने इस बात का ख्याल रखें कि वह आपकी ड्रेस के साथ मेल खा रहा है।

आप भी इन टिप्स को फॉलो करे और खूबसूरत बने आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं।