कुछ बैंकों ने कर दिया बड़ा ऎलान हर किसी को पता होनी ये खबर

कुछ बैंकों ने हाल में ही कुछ बड़ा ऎलान कर दिया है जिसको सुन कर लोगो में हलचल का मौहाल है बैंकों का विलय एक चुनौतीपूर्ण प्राक्रिया है और इससे होने वाले बादलावों को लेकर उन बैंकों ने कई बार कर्मचारी से लेकर बैंकों के सदस्यों ने ग्राहक की फिक्रमंद रही है लेकिन बैंकों का कोई भी फिक्रमंद नहीं है जिसके चलते सारी बैंकों ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है ।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री जिसने की है सिर्फ 5 वीं तक पढ़ाई

आपकी कुछ आदतें जो आपको बनायेगी बेहद खूबसूरत

सरकारी बैंकों के कुछ संगठन आठ और नौ जनवरी को राष्ट्रव्यापी हड़ताल में हिस्सा लेंगे उन्होंने सरकार की कथित कर्मचारी विरोधी नीतियों के विरोध में 10 केंद्रीय श्रमिक संगठनों के आह्वान पर प्रस्तावित हड़ताल के समर्तन में यह निर्णय लिया है।

आईडीबीआई बैंक ने कहा है कि ऑल इंडिया बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन एआईबीईए और बैंक एम्पलाइज फेडरेशन ऑफ इंडिया बीईएफआई ने हड़ताल के बारे में इंडियन बैंक एसोसिएशन को सूचित किया है बैंक ऑफ बड़ौदा ने बंबई शेयर बाजार बीएसई को अलग से सूचित किया है।

कि हड़ताल के कारण कुछ क्षेत्रों में बैंकों की शाखाओं एवं कार्यलयों में कामकाज प्रभावित हो सकता है दस केंद्रिय श्रमिक संगठनों इंटक ऐटक एचएमएस सीटू एआईयूटीयूसी एआईसीसीटीयू यूटीयूसी टीयूसीसी एलपीएफ और सेवा ने भी आठ और नौ जनवरी को आम राष्ट्रव्यापी हड़ताल करने का आह्वान किया है।

आपको भी एक नयी खबर सुनने में मिली है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *