किस एक्टर के कैरियर में सबसे ज़्यादा रोमांस है

0

हेल्लो दोस्तों वैसे तो जहाँ भी देखे सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला एक्ट्रेस अक्षय कुमार जी है फिर
बात अक्षय की हो और उनकी हीरोइनों का जिक्र न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता रंग-रंगीले अक्षय कुमार पर्दे पर ही नहीं पर्सनल लाइफ में भी काफी रोमांटिक रहे हैं सिल्वर स्क्रीन पर उनकी हीरोइन रही कई एक्ट्रेस से उनके रोमांस के चर्चे आम रहे हैं।

किस एक्टर कैरियर में रोमांस सबसे है

 

अक्षय कुमार ने सिल्वर स्क्रीन पर भले ही ये गाना गाया हो और खुद को सीधा-सादा बताया हो, लेकिन ये तो आप भी जानते हैं कि वो सीधे-सादे तो कतई नहीं है पर्दे पर जितने रोमांटिक हैं, रियल लाइफ में भी उतने ही रोमांटिक हैं। ऐसा भी कह सकते हैं कि अक्षय कुमार रील लाइफ की लवस्टोरी को रियल लाइफ में उतारने में माहिर रहे हैं।

अक्षय कुमार का नाम तो कई फिल्म हीरोइनों से जुड़ता रहा है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई शिल्पा शेट्टी से शिल्पा शेट्टी ने शाहरुख खान के साथ बाजीगर फिल्म करके काफी नाम कमाया था, जिसके बाद प्रोड्यूसर ने शिल्पा की जोड़ी जमा दी अपने अक्षय कुमार के साथ मै खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म में शिल्पा की जोड़ी खूब जमी ऐसी जमी कि लोगों को अब तक उस फिल्म के डायलॉग और गाने याद हैं।

मोहरा फिल्म में शिल्पा का वो कमर मटकाकर चलना उनकी खास स्टाइल बन गया शिल्पा का कैरियर भी मोहरा फिल्म के बाद चल निकला।

दोनों के रोमांस के चर्चे बॉलीवुड में छा गए ऐसा माना जाने लगा कि अक्षय और शिल्पा रील लाइफ में भी साथ में ही घर बसाएंगे।

लेकिन फिर दोनों के बीच जाने ऐसा क्या हुआ कि दोनों की राहें अलग हो गईं अक्षय और शिल्पा फिर कभी साथ नहीं दिखे अक्षय ने तो अपनी छैल छबीली इमेज बनाए रखी और कई दूसरी हीरोइनों के साथ चक्कर चलाते रहे लेकिन शिल्पा को इससे काफी झटका लगा।

शिल्पा कई सालों तक अक्षय कुमार का इंतजार करती रहीं, लेकिन अक्षय ने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ शादी रचा ली कई सालों बाद शिल्पा ने भी राज कुंद्रा के साथ घर बसा लिया।

शिल्पा और अक्षय की राहें अब एक दूसरे से बिलकुल जुदा हैं दोनों की लाइफ अपनी-अपनी जगह अच्छी खासी चल रही है, लेकिन जब भी सिल्वर स्क्रीन पर दोनों की फिल्में दिख जाती हैं तो दर्शकों को उनकी रोमांटिक जोड़ी की याद आ ही जाती है।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.