किन राशि के लोगो को चांदी की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए

हेल्लो दोस्तों हमारे जीवन में ज्योतिषशास्त्र का बहुत महत्व है ज्योतिषशास्त्र के अनुसार चांदी की वस्तुओं में चंद्रमा और शुक्र का व्यक्तित्व होता है सूर्य बहुत गर्म होता है और चंद्रमा बहुत ठंडा होता है इसलिए गुस्सा आने वाले लोगों को ज्योतिषी चांदी की अंगूठी पहनने की सलाह देते है चांदी की अंगूठी पहनने से व्यक्ति का चंद्रमा और शुक्र ग्रह बहुत मजबूत होता है लेकिन कुछ राशियों के लोगों को चांदी की अंगूठी पहनना बहुत महंगा पड़ सकता है और इन्हें अनेक दुष्परिणाम झेलने पड़ सकते है दोस्तों ये 3 राशि वाले लोग भूलकर भी ना पहने चांदी की अंगूठी, जीवन में आ सकता है बुरा संकट।

इन राशियों के लोग चांदी की अंगूठी नहीं पहने

मेष राशि

मेष राशि के लोग भूलकर भी चांदी की अंगूठी नहीं पहने क्योंकि इस राशि के लोग ज्यादा इमोशनल होते है इसलिए इन्हें चांदी पहनने से बचना चाहिए। यह इनके लिए अशुभ होता है और इससे इनके जीवन के दुख- दर्द और कष्ट बढ़ सकते है इसलिए चांदी की अंगूठी पहनने से पहले एक बार ज्योतिषी से जरूर पूछे।

Also Read-

कौन सा रत्न किस राशि वाले लोगो को पहनना चाहिए

किस राशि के लोग किस वजह से तरक्की नहीं कर पाते

सिंह राशि

सिंह राशि के लोग अगर चांदी की अंगूठी पहनते हैं तो इन्हें जीवन में भारी नुकसान झेलने पड़ते है इनकी आर्थिक स्थिति कमजोर होती है और जीवन में भयंकर परिणामों का सामना करना पड़ता है।

धनु राशि

धनु राशि के लोग चांदी की अंगूठी नहीं पहने ऐसा करना इनके लिए दुर्घटना का कारण बन सकता है और जीवन में आगे भी निरंतर परेशानियां और दुख-दर्द झेलने पड़ सकते है।

आपको कैसा लगी पोस्ट हमे जरूर बताये ऐसी ही और जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *