करवा लें अपने मोबाइल नंबर को पोर्ट बंद हो जाएगी ये कंपनी

पोर्ट करवा लें अपना नंबर भारतीय दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल प्रॉफिटेबल नहीं रही है और सरकार कथित तौर पर कंपनी बंद करने के लिए भी सभी प्रकारों को रिपोर्ट आ रही है सरकार का कहना है कि अगर बीएसएनएल मुनाफा नहीं कमाती है तो हमें मजबूर ना करें इस कंपनी को बंद करना पड़ेगा रिपोर्ट में कहा गया है कि बीएसएनल के बड़े अधिकारियों ने दूरसंचार दूरसंचार सचिव अरुण सुंदर राजन से मुलाकात की जिस के बाद सरकार ने ऐसा करने के लिए निर्देश दिए हैं।

सभी बैंक खाते उपयोग किए गए नंबर भी बंद हो सकते हैं जैसे आप अपनी सिम को दूसरे ऑपरेटर में पोर्ट करवा सकते हैं और इस प्रकार सरकार ने कंपनी से कहा है कि बीएसएनल एक नोट बनाकर सरकार को 100 नहीं होगी और जिस में साफ-साफ लिखा रहेगा।

विष्णु को एक नोट बनाकर सरकार को भेजना सोफे की शादी सरकार ने कंपनी को अन्य प्रकार से भी सोचने को कहा है और तुरंत विश्लेषण करने के लिए बोला भी गया है तो आप में तो हमें जरूर बताइएगा कि आप दोस्तों क्या आप भी अबे नंबर बीएसएनल कंपनी में चलाना पसंद करते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion