कंगना रनौत ने कांग्रेस पर कसा तंज, हैदराबाद के बाद मुंबई की बारी

बीजेपी ने बोला अब हैदराबाद के बाद मुम्बई की है बारी हैदराबाद नगर निकाय चुनाव की एक सौ पचास सीटों के लिए वोटों की गितनी जारी है। नतीजा शाम तक ही आएगा, लेकिन शुरुआती रुझानों में भाजपा बड़ा उलटफेर करने की तरफ बढ़ रही है।

भाजपा ने टीआरएस और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के खिलाफ बड़ी बढ़त बना ली है। (ताजा अपडेट के लिए यहां क्लिक करें) इस बीच, प्रतिक्रियाएं भी आना शुरू हो गई हैं। हैदराबाद का निजाम बदलते देख अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कांग्रेस के हाथ से एक एक कर उसके राज्य फिसल रहे हैं, और पार्टी दिनभर कंगना कंगना करती रहती है। इसका कोई फायदा नहीं हो रहा है, लेकिन एक बार साफ है कि भाजपा लोगों के दिलों पर राज कर रही है।’ वहीं भाजपा प्रवक्ता ने माता लक्ष्मी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘भाग्यनगर’।

बता दें, चुनाव में भाजपा ने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने का वादा किया है। वहीं महाराष्ट्र के भाजपा नेता किरीट सौमय्या ने कहा, हैदराबाद में जीत हमारी है, अगले साल मुंबई की बारी है।

ओवैसी ने बिहार में ५ सीट जीती तो समझा कि हिन्दुस्तान उस का हो गया और अब बीजेपी ने हैदराबाद में बॉल्ट पेपर वोटिंग से जो तमाचा मारा है राव ओवैसी को उसकी गूंज सबको सुनाई देगी। कांग्रेस तो ख़तम हो गई

EVM से जीत रहे थे, अब बैलेट पेपर से भी जीत रहे है

ओवैशी जिसको अपना गढ़ मानता रहा वहाँ तो 150 में से 85 सीटों का “भगवाकरण” हो गया

हैदराबाद के निगम चुनावों ने दिखा दिया कि अब देश तोड़ने वाले जिहादियों की कोई जगह नहीं है

हैदराबाद अब भाग्यनगर बनने की राह पर।

हैदराबाद तो झाँकी है मुंबई अभी बाकी है।

हैदराबाद भी भगवा हो गया , योगी जी जँहा जँहा जाते हिंदुत्व की लहर साथ हो लेती है ! अब बनेगा हिंदूओ का भाग्यनगर ! जय भाजपा ! तय भाजपा #भगवा_भाग्यनगर

हैदराबाद मे जीत हमारी है, अगले साल मुंबई की बारी है ( मुंबई महापालिका BMC )

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें और कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Join The Discussion