कंगना के लगे पोस्टर, पंजाबियों ने निकाली भड़ास बोले मानसिक तौर पर बीमार

कँगना के लगे पोस्टर पर मचा बवाल बॉलीवुड की मशहूर अदाकार कंगना रनौत पंजाबियों के साथ पंगा लेकर बुरी फंस गई है। किसान धरने में शामिल बुज़ुर्ग महिला के बारे में सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने पर कंगना की जमकर आलोचना की जा रही है। वहीं पंजाब के होशियारपुर में पंजाबनों ने सड़कों पर उतरकर कंगना के खिलाफ पोस्टर लगाए और साथ ही उसकी हरकतों को मानसिक तौर पर बीमार वाली बताया है। प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना है कि कंगना को पंजाब की धरती पर पैर नहीं रखने दिया जाएगा।

कंगना ने कहा था-100 रुपए मजदूरी पर महिलाएं भी संघर्ष में शामिल हो रही

बता दें कि जीरकपुर में रहने वाले पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के वकील और सोशल एक्टिविस्ट हाकम सिंह ने कंगना को लीगल नोटिस भेजकर कहा है कि या तो वह माफी मांगें नहीं तो उन पर मानहानि का मुकद्दमा ठोक दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कंगना रणौत ने बीते दिनों बठिंडा के गांव बहादुरगढ़ जंड्या की 85 वर्षीय बुजुर्ग दादी की फोटो को शाहीन बाग की दादी कह कर ट्वीट करते लिखा था—100 रुपए के साथ मजदूरी पर महिलाएं भी किसानों के संघर्ष में शामिल हो रही हैं।

हर तरफ से ट्रोल हो रही एक्ट्रैस कंगना रणौत

सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखने वाली कंगना रणौत किसान आंदोलन पर अपने बेतुके बयान को लेकर हर तरफ ट्रोल हो रही हैं।

कंगना ने किसान प्रदर्शन पर टिप्पणी करने को लेकर पंजाब के किसान भाइयों और पंजाबी कलाकारों की तरफ से भी विरोध किया जा रहा है। कंगना ने एक फेक ट्वीट को री-टवीट करते हुए पंजाब की बुजुर्ग का मजाक उड़ाया था, जिसको कुछ समय बाद उस ने अपने टविटर हैंडल से डिलीट भी कर दिया था परन्तु लोगों ने स्क्रीन शॉट लेकर कंगना रणौत को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें और कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Join The Discussion