कैसे पाये सुपरस्टार की तरह गुलाबी होंठ

0

हेल्लो दोस्तों आपने देखा होगा की किसी किसी के बहुत ही ज़्यादा होंठ काले होते है या फिर जिनके त्वचा काफी हद तक काली या पिला हों चूका हैं. उसका केवल एक ही कारण हैं की आप अपने होठो का ख्याल नहीं रखते हैं और खासकर आप धुल धुआ धक्कड़ में घूमते हैं हम आपको एक बात बता दे की सबसे मुख्या कारण आपके होठो के काला होने का केवल एक मुख्य कारण हो सकता हैं ।

धुम्रपान अगर आप धुम्रपान करना छोड़ देंगे तो आपके होठो का रंग निखर जायेगा तो हम आपको एक बहुत ही अच्छा एक कारगर नुस्खा बताने जा रहे हैं इसे आप कम से कम एक बार जरुर आजमाइये।

Also Read – 

थ्रेडिंग करने के बाद पता होनी चाहिए ये बातें

लड़की बॉडी फिटनेस कैसे बनाये

लड़के खूबसूरती पर नहीं बल्कि इन अदाओं पर मरते है

तो इस नुस्खे को करने से पहले आपसे गुजारिस रहेगि की आप अपने ये नुस्खा अच्छे से करिए जिससे आपको कोई परेशानी न आये और आपको ये फायदेमंद रहे आपको इसका परिणाम बहुत अच्छा लगेगा और अगर आपको अच्छा नहीं लगता तो कृपया हमे कमेंट में अपनी राय जरुर दीजियेगा।

चीनी के स्क्रब का उपयोग करे

होठो पर मृत त्वचा के अव्सेस रहने के कारण आपके होठो का रंग पिला नजर आता हैं और आपके फेस बहुत ख़राब दिखने लगता हैं इस स्क्रब का उपयोग करके आप एक बहुत ही अच्छा गुलाबी रंग पा सकते हैं तो चलिए आपको इसके स्टेप बताते हैं।

• एक छोटी चम्मच चीनी और एक छोटी चम्मच शहद या ऑलिव आयल अगर आपके पास शहद न हो तो मिलाएं।

• इस मिश्रण के द्वारा अपने होंठों पर घुमावदार गति में स्क्रब करें।

• धोकर साफ़ कर लें और होंठों के रुखी त्वचा से मुक्त होने तक इसे दोहराएँ।

आप कुछ दिन लगा कर देखिये आपके होंठ गुलाबी होने लगेंगे और जो देखने में बहुत ही खूबसूरत लगते है।

आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताये और अपने दोस्तों के साथ हमारी पोस्ट को लाइक और शेयर करें ऐसी ही नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।