कैसे लड़को को पसंद करती है लड़कियाँ

कैसे लड़को को पसंद करती है लड़कियाँ

 

KAISE LADKO KO PASAND KARTI HAI LADKIYA हैल्लो दोस्तों आज हम आपके लिए एक इतनी महत्वपूर्ण पोस्ट लेकर आये है जिसकी आज के समय में लड़कों को बहुत जरुरत होती है हर कोई यही सोचता है कि किसी तरह हमे इस बात की जानकारी मिल जाये इस बात को मैंने ध्यान में रखते हुए ये पोस्ट लिखी है क्योंकि मैं खुद एक लड़की हु तो थोड़ा ज़्यादा इस बात को समझ सकती हूं कि लड़कियों कैसे लड़के को पसंद करती है।

हर लड़की ऐसे लड़के को देखने में ज़्यादा पसंद करती है जो देखने में हैंडसम हो , वो क्या सोचता है कैसी सोच है उसकी ये सब भी मायने रखता है लड़की ऐसे लड़को को पसंद करती है जो स्मार्ट हो हैंडसम हो गुड़ लुकिंग हो लेकिन अगर आपके गुण अच्छे नही है तो फिर कुछ भी मायने नहीं रखता आज भी लड़कियों लड़के के गुण देखती है अब हम आपको बताएंगे कि लड़को में वो कौन सी बातें होनी चाहिए जो लड़की को पसंद होती है। इसलिए आज हम बतायेंगे KAISE LADKO KO PASAND KARTI HAI LADKIYA

kaise ladko ko pasand karti hai ladkiya

kaise ladko ko pasand karti hai ladkiya

स्मार्ट होना

KAISE LADKO KO PASAND KARTI HAI LADKIYA बस यही बात सोचते है लड़के फिर चाहे लड़की किसी भी सोच की हो लेकिन वो लड़का smart ही पसंद करेंगी देखने में लड़का अच्छा लगता हो लड़के अपने आपको बिलकुल ऐसे बनाये की वो स्मार्ट दिखे क्योकि जब लड़की अपनी सहेलियों से अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करती है तो वो ही सबसे पहले बोलती है कि मेरा बॉयफ्रेंड कितना स्मार्ट है इसलिए अपने आप को स्मार्ट बना कर रखो ताकि लड़की देखते ही आप पर फ़िदा हो जाये लड़के चाहे गोरे हो या काले लेकिन अगर लड़का स्मार्ट है तो लड़की देखते ही पसंद कर लेगी।

आज के time में लड़किये ज़्यादातर सावले लड़को को पसंद करती है।

मजाक करना

लड़को को थोड़ा बहुत मजाक करना भी चाहिए क्योंकि लड़की को मजाक करने वाले लड़के पसंद आते है मजाक मजाक में अपने दिल की बात बोल दो वो भी लड़की को बहुत पसंद आती है कहते है न दिल का रिश्ता मजाक से ही शुरु होता है आप लोगो ने देखा होगा की जीजा साली , भाभी देवर इन जैसो में प्यार हो जाता है क्योंकि इन में मजाक होती है और वो मजाक एक दिन सच हो जाता है।

लड़की की पसंद जानें

KAISE LADKO KO PASAND KARTI HAI LADKIYA आप हमेशा वो बाते ध्यान रखे जो लड़की पसंद करती है छोटी छोटी बातों का ध्यान रखे की वो खाने में क्या पसंद करती है उसको पहनने में क्या पसंद है घूमने में कौन सी जगह पसंद है उसका birthday कब आता है ये सभी बातें ध्यान रखो और उनके साथ शेयर करे उनसे हमेशा ये बातें करो उनको भी लगने लगेंगे की ये इंसान हमारी पसंद का कितना ख्याल रखता है पसंद पूछनी ही नहीं बल्कि याद भी रखना है ताकि कभी भी बाहर जाओ साथ में तो याद रहे की उनको क्या पसंद हैं।

यह भी पढें

रेल मदद ऐप्प क्या है?

खुद पर डिपेंड रहना

लड़की हमेशा ऐसे लड़के को पसंद करती है जो लड़के खुद पर depend रहते है लड़की हमेशा यही सोचती है कि जो लड़का खुद पर depend नही होगा उस पर लड़की कैसे depend होगी जितनी कोशिस हो सके तो खुद पर डिपेंड रहो लड़का चाहे तो कभी भी कुछ भी जार सकता है लेकिन उसके लिए मेहनत भी जरुरी है क्योंकि जब तक लड़का कुछ नहीं करेगा तब तक लड़का कभी भी खुद के भरोसा नही चल सकता उसके लिए अलग रास्ता जरूर बनाना पड़ेगा तभी किसी को आप अपनी पसंद बना सकते हैं ।

एक दूसरे के दिल की बात समझना

आप जब भी किसी लड़की से बात करो तो उसके दिल से समझने की कोशिश करो क्योकि जो बात दिल से समझते है लड़की का दिल बहुत कोमल होता है इसलिए उनके दिल को कोमल समझ कर ही बात करो दिल तो सबके पास ही होता है लेकिन हर कोई दिल की बात समझ पाता है नहीं जो आप फीलिंग्स उसके लिए रखते हो उसके लिए ही उतने ही प्यार से उसके दिल की बात समझ जाओ तो उसको भी ख़ुशी होगी।

Must Read – whatsapp web kya hai

शर्माने वाले लड़के

लड़की ऐसे लड़को को भी पसंद करती है जो थोड़ा शरमाते हो क्योकि शर्म हया होना भी जरुरी है हर किसी के सामने खुल कर बोलना अच्छा नही लगता लड़की को क्योकि लड़का जिसके सामने खुल कर बोलता है उसके लिए दिल में एक अलग जगह होती है ज़्यादा भी शर्माना वरना लड़की ये भी सोच लेती है कि ये मेरे से कैसे प्यार करेगा जो मुझसे शर्माता ही इतना है।

पढ़ाई में अव्वल हो

KAISE LADKO KO PASAND KARTI HAI LADKIYA

KAISE LADKO KO PASAND KARTI HAI LADKIYA

लड़की  पढ़ने लिखने वाले लड़के भी बहुत अच्छे लगते है जो हर बात की जानकारी रखते है ऐसे लड़के पर लड़की हमेशा जान छिड़कती है लड़की हमेशा ऐसे लड़के को देखती है जो intelligent हो जिनके पास हर बात का जवाब हो मुझे खुद ऐसे लड़के पसंद है जो हर बात की जानकारी रखते हो चाहे वो किसी भी knowledge को लेकर हो बस जवाब होना चाहिए।

आत्मविस्वासी बने

लड़को के अंदर एक खुद का विस्वास होना बहुत जरुरी होता है जो लड़के खुद पर विस्वास करते है वो कुछ भी कर जाते है इसलिए लड़की ऐसे लड़को को ज़्यादा पसंद करती है विस्वास होना भी एक बहुत बड़ी बात है क्योंकि न तो आज के समय में किसी के ऊपर इतनी जल्दी विस्वास होता है आज के समय में इंसान विस्वास जल्दी तोड़ देते है लड़कियों जल्दी से हर किसी ओर विस्वास कर लेती है।

रोमांटिक लड़के

चाहे लड़की कैसी भी सोच की हो लेकिन उनको लड़के रोमांटिक ही पसंद आते है क्योकि प्यार के बिना कुछ नही होता है ज़िन्दगी में रोमांस होना भी जरुरी है लाइफ में इसलिये थोड़े रोमांटिक जरूर बने रोमांटिक होने के मामले में शाहरुख़ खान बन जाना चाहिए उससे रोमांटिक हीरो कोई नही था इसलिए लड़कियों शाहरुख़ खान को ज़्यादा पसंद करती थी रोमांस के बिना ज़िन्दगी अधूरी है लड़की को रोमांस भी उतना ही अच्छा लगता है जितना की वो आपको प्यार करती है।

सक्सेसफुल लड़के

लड़को को अपनी ज़िन्दगी में सफल होना बहुत ज़्यादा मायना रखता है क्योंकि अगर लड़के सफल नही होंगे तो वो कुछ नहीं कर पाएंगे अपनी ज़िन्दगी में और लड़की ऐसे लड़को को कभी पसंद नहीं करेगी इसलिए लड़के को हमेशा succeesful boy बनना चाहिए जिससे लड़की देखते ही हा कर दे।

आज मैंने आपको ऐसी जानकारी दी जो आपकी life में बहुत काम आएगी आप अगर अपने आप में ये बातें लेकर आओगे तो जल्दी ही आपको आपकी life partner मिल जायेगी।

Also Read – apne blog par taffic kaise badhaye

Join The Discussion