जूही चावला ने क्यों की शादी इतनी ज़्यादा उम्र के आदमी से

हेल्लो दोस्तों हम आज बात जानी मानी एक्टर्स के बारे में बात करेंगे जो की खूबसूरत ही नही बल्कि अपने समय की काफी फेमस एक्टर्स रही है आज हम आपको बताएंगे कि जूही चावला ने अपने से इतनी बड़ी उम्र के आदमी से शादी क्यों की थी।

जूही चावला ने क्यों की इतने बड़े उम्र के आदमी से शादी

जूही चावला की गितनी बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस में की जाती है आज भी उनकी एक्टिंग में वहीं जादू देखनों को मिलता है जो 90 के दशक में देखने को मिलता था। हालांकि, वो अब बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आती इसके बावजूद वो आज भी एक स्टार ही हैं आपको बता दें कि उनके पति का नाम जय मेहता हैं लेकिन हम आपको जो बताने जा रहे हैं वो वाकई में काफी चौकाने वाला है दरअसल, दोनों को शादी किये काफी साल हो गये और दोनों अपने रिश्ते से काफी खुश हैं लेकिन, आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जूही चावला ने जय मेहता से शादी क्यों की थी जो उनसे उम्र में 7 साल बड़े हैं।

90 के दशक में जूही चावला ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीता था बता दें कि जूही ने अपने करियर की शुरुआत साल 1986 में फिल्म सल्तनत से की थी लेकिन, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन, जूही की अगली फिल्म कयामत से कयामत तक सुपरहिट रही थी इस फिल्म में आमिर खान उनके को-एक्टर थे इस फिल्म से जूही रातों-रात सुपरस्टार बन गई।

अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर जूही चावला ने अपने से 7 साल बड़े जय मेहता से शादी की है दोनों की मुलाकात साउथ अफ्रीका में हुई थी जूही अपनी फिल्म कारोबार की शूटिंग के लिए वहां गई हुई थीं जय से जूही की मुलाकात इस फिल्म के डायरेक्टर राकेश ने करवाई थी बताया जाता है कि यहीं इन दोनों के बीच प्यार हुआ और बात शादी तक जा पहुंची जूही जय मेहता की दूसरी पत्नी हैं जय और जूही की शादी साल 1995 में हुई थी।

क्या करते है जय मेहता

जूही चावला को आज भी दर्शक उतने ही पसंद करते है जितने की वो उन्हें पहले किया करते थे उनकी मुस्कुराहट, उनकी अदाएं, उनके भोलेपन का जादू आज भी लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है आपको बता दें कि जूही ने एक सफल बिजनेसमैन से शादी कर अपना घर बसा लिया है उनकी शादी बिजनेसमैन जय मेहता से हुई है जूही अपनी लाइफ में काफी ख़ुश हैं आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला के दो बच्चे-टी जाह्नवी और बेटा अर्जुन मेहता हैं जूही के दोनों बच्चे कभी भी किसी बॉलीवुड पार्टी या फिर इवेंट में नजर नहीं आते।

वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करतीं उनकी शादी भी चुपचाप ही हुई थी शादी के बाद वो सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं बॉलीवुड की दुनिया में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर अभिनेत्री जूही चावला का जन्म 13 नवम्बर 1967 को लुधियाना में हुआ था जूही की की माँ का नाम मोना है उनके पिता का नाम डॉ. एस चावला है आपको बता दें की जूही ने फिल्म कयामत से कयामत तक के लिए कई पुरस्कार जीते थे बॉलीवुड में डेब्यू से पहले जूही एक मॉडल हुआ करती थीं और उन्होंने साल 1984 में मिस इंडिया का खिताब भी जीता था।

तो दोस्तों आज हमने आपको जूही चावला एक्टर्स के बारे में कुछ खास जानकारी दी है आपको कैसी लगी जानकारी हमे बताएं और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Kiran Kashyap

मैं किरण कश्यप एक हिंदी ब्लॉगर हूं हिंदी भाषा की इस website पर आपको वो जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती हूँ जो आपकी life के लिए बहुत जरुरी है आपको हमारी इस website पर कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको कही नहीं मिलेगी हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम आपको आपकी life की अच्छी जानकारी दे। www.askinhindi.in आप हमारी website को जरूर फॉलो करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *