जियो ने लॉन्च की एक नई ऐप्प ,लोगो की बढ़ी खुशी ऐप्प देखकर 

0

जियो ने एक नई ऐप्प लॉन्च की है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है। नई Jio Group Talk एक-टच मल्टीपार्टी कॉलिंग ऐप है जो विशेष रूप से Jio सिम उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

Jio एक Jio Chat ऐप भी है जो आपको उच्च-गुणवत्ता वाले वन-टू-वन, या ग्रुप वॉयस और वीडियो कॉल को मुफ्त में रखने की अनुमति देता है। आप चैट करते समय फ़ाइलें (जैसे pdf, doc, xls, mp3, APK), इमोटिकॉन्स, डूडल, चित्र, वीडियो, ऑडियो नोट और स्थानीय भारतीय स्टिकर भी भेज सकते हैं।

JioChat आपको 500 सदस्यों तक के बड़े समूह बनाने की अनुमति देता है Jio Group Talk को Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है या आप अपने मोबाइल नंबर, ” Jio’s official email” पर मेल करके भी उपयोगकर्ता बीटा परीक्षणों में भाग ले सकते हैं ऐप का डाउनलोड साइज 6.1MB है।

Group Talk ऐप का उपयोग कैसे शुरू करें:

इस ऐप का उपयोग करने के लिए आपको एक Jio सिम उपयोगकर्ता होना चाहिए इसके अलावा, आपके पास Jio सिम कार्ड के साथ VoLTE- सक्षम डिवाइस होना चाहिए और डिवाइस में इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए कॉल और एसएमएस डिवाइस पर काम करना चाहिए।

प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड करें और अपने Jio फोन नंबर का उपयोग करके साइन इन करें आपके Jio नंबर पर एक OTP भेजा जाएगा जिसे आपको ऐप में लॉग इन करते समय दर्ज करना होगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...