जियो ने किया कुछ ऐसा ,सबकी हो गयी बोलती बंद

जियो ने दिया कुछ ऐसा प्लान जिससे जियो यूज़र्स को मिली खुशी मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली दूरसंचार ऑपरेटर, रिलायंस जियो के लिए प्रतिस्पर्धा तेज गति से बढ़ रही है खासकर ब्रॉडबैंड और डीटीएच क्षेत्र में।

हालाँकि, हम पहले से ही जानते हैं कि रिलायंस जियो ने उपभोक्ताओं को आकर्षक मूल्य प्रदान करके उद्योग को किस तरह से प्रभावित किया है हमने पहले ही गीगाफाइबर एफटीटीएच (फाइबर-टू-होम) सेवा के वाणिज्यिक लॉन्च के बारे में सुना है और यह अभी कुछ महीने दूर है।

हालाँकि, उन योजनाओं के बारे में बहुत कम जानकारी है जो रिलायंस जियो शिप करने जा रही है। कुछ हफ़्ते पहले, हम उन योजनाओं से संबंधित कुछ जानकारी पर ठोकर खा गए, जिन्हें रिलायंस जियो अपने GigaFiber ग्राहकों के लिए शिप करने जा रहा है और इन योजनाओं में customers ट्रिपल प्ले ’शामिल हैं जो डीटीएच, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन को एक ही कनेक्शन में बंडल करेंगे।

रिलायंस जियो पहले से ही देश के विभिन्न हिस्सों में अपने कर्मचारियों और सामान्य ग्राहकों को Jio GigaFiber सेवाएं प्रदान कर रहा है Jio FTTH कनेक्शन पर एक नए ट्रिपल प्ले प्लान का परीक्षण कर रहा है, जो उसके कर्मचारियों के नाम पर हैं, क्योंकि इस योजना को Jio GigaFiber खाते के लॉगिन के अंदर कंपनी की वेबसाइट पर देखा गया है।

हालाँकि वर्तमान समय में इस योजना के मूल्य निर्धारण के बारे में कोई खबर नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि GigaFiber ट्रिपल योजना अपने ग्राहकों को क्या लाभ देगी ट्रिपल प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आएगा, और यह 100GB हाई-स्पीड डेटा (100 एमबीपीएस पर कैप किया जा सकता है), अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, Jio होम टीवीस्क्रिप्शन और Jio के एप्स के पोर्टफोलियो तक पहुंच भी प्रदान करेगा इससे यह भी पुष्टि होती है कि Jio की IPTV सेवा को Jio Home TV कहा जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion