जिओ ने दे डाली 90 दिनों के लिए फ्री सेवा आप भी उठाए इसका फायदा

जिओ ने दी फ्री सेवा मुकेश अम्बानी जी अपनी रिलायंस जियो के साथ टेलीकॉम मार्किट में कदम रखा है तब से ही उन्होंने अपने ग्राहको को खुश रखने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स निकले है और ये ऑफर्स सभी यूज़र्स को ध्यान में रखते हुए उपलब्ध करवाए जाते है ताकि सभी ग्राहक इनका फायदा उठा सके आज हम ऐसी ही एक गजब की सर्विस के बारे में बताएंगे।

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए बिल्कुल फ्री दी जा रही हैं यह सर्विस पूरे 90 दिनों के लिए दी जा रही है हम आपको ये बता दे कि जियो ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए जियो सावन एप्प लांच की है ,जिसमे आपको 45 मिलियन से अधिक गानों का सपोर्ट मिलेगा यह एप्प सावन व जियो म्यूजिक को आपस मे जोड़ती है यह एप्प आप एंड्रॉयड प्ले स्टोर से फ्री में डाऊनलोड कर सकते हैं।

 

आपको पता ही होगा कि रिलायंस जियो ने पिछले साल सावन म्यूजिक का अधिग्रहण कर लिया था अब यह जियो की सहायक कंपनी बन चुकी हैं और अब इसी कड़ी में म्यूजिक केटेगरी में अपनी पकड़ बनाने के लिए जियो ने सावन म्यूजिक को साथ में जोड़ते हुए जियोसावन एप्प लांच कर दी हैं यह एप्प दोनों आईओएस व एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए बिल्कुल फ्री उपलब्ध हैं।

जियो के एक ऑफिसियल ने यह जानकारी उपलब्ध करवाई है कि यह एप्प म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए लांच की गई है ताकि यूज़र्स को म्यूजिक का बेहतर एक्सपीरियंस मिल सके जिसमें ग्राहक 45 मिलियन गानों को अपने साथ कभी भी कहीं भी सुन सकते हैं और दोस्तों को भी साँझा कर सकते हैं साथ ही जिओ ने बताया की अगले कुछ महीनों में विशेष वीडियो सामग्री भी ऐप में शामिल होगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion