जियो ने बंद की ये सर्विस ग्राहकों को आया गुस्सा क्या आपकी भी बंद हुई है ये सर्विस

जियो ने किया फिर से धमाका आज के समय में रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है जिस तरीके से पिछले 2 साल में रिलायंस जियो ने बाकी सारी टेलीकॉम कंपनियों की छुट्टी की है वह वाकई काबिले तारीफ है जियो की ही देन है कि आज हर गरीब से गरीब ग्रामीण तख्ते के लोग भी सोशल मीडिया पर इंटरनेट का इस्तेमाल कर पा रहे हैं वास्तव में जियो ने पिछले 2 सालों में भारत की कायापलट कर दी है लेकिन हाल में ही जियो ने एक बहुत बड़ा कदम उठाकर पूरे देश में खलबली मचा दी।

उत्तराखंड की हाई-कोर्ट ने अपने जारी बयान में केंद्र सरकार को निर्देश देते हुए कुल 827 पोर्न वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया था जिसके बाद केंद्र सरकार ने इस फैसले पर मद्देनजर रखते हुए देशभर की सभी छोटी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को अपने नेटवर्क से इन वेबसाइटों को पूरी तरीके से प्रतिबंधित करने का आदेश दिया।

केंद्र सरकार के निर्देशानुसार रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सबसे पहले अपने नेटवर्क पर इन सारी पोर्न वेबसाइटों को प्रतिबंधित करने का आदेश दे दिया जिसके बाद ग्राहकों में एक बार फिर से खलबली का माहौल पैदा हो गया है और ग्राहक अपनी भड़ास सोशल मीडिया के जरिए निकाल रहे हैं कुछ लोगों ने तो कंपनी बदलने तक की बात कह डाली है।

दोस्तों अगर आपकी भी ये सुविधा बंद हुई है तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताये आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

Kiran Kashyap

मैं किरण कश्यप एक हिंदी ब्लॉगर हूं हिंदी भाषा की इस website पर आपको वो जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती हूँ जो आपकी life के लिए बहुत जरुरी है आपको हमारी इस website पर कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको कही नहीं मिलेगी हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम आपको आपकी life की अच्छी जानकारी दे। www.askinhindi.in आप हमारी website को जरूर फॉलो करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *