जिओ लॉन्च करने जा रही है ये ऐप्प जिस पर मिलेगी हमे अनेक सुविधा

मुकेश अंबानी जी दुनिया के सबसे बड़ा ऑनलाइन टू ऑफलाइन e-commerce स्टोर को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं अमेज़न, वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स कंपनियों को झटका लग सकता है खबरों के मुताबिक रिलायंस जियो में सुपर ऐप पर काम कर रहे हैं जिसमें माध्यम से ग्राहकों को 100 से अधिक सेवाएं उपलब्ध कराई जा रही है।

जिओ ने लॉन्च के बाद 3 महीने में 100 करोड से अधिक ग्राहक इसके रिकॉर्ड में जुड़ सकते हैं वह जियो के नेटवर्क पर वॉइस और डेटा का उपयोग भी जबरदस्त हो रहा है निदेशकों के अनुसार इस समय को लॉन्च होता है तो रिलायंस अन्य कंपनियों के मुकाबला रहेगा जो एक विशाल जियो डिवाइस की बाजार में पकड़ मजबूत बनाता है और अधिग्रहण निवेश के लिए रिलायंस को बाजार पकड़ बनाने के लिए प्रेरित करता है।

ऑनलाइन बुकिंग भुगतान सभी तरह का काम लिया जा सकता है 24 ई-कॉमर्स बाजार के आंकड़े को छू लेगा और रिलायंस की उम्र के बाद ही पढ़ने जा रहा है सुपरहिट में आप सभी प्रकार के वह काम कर सकते हैं जिसमें आप ऑनलाइन बुकिंग से लेकर ऑनलाइन खाने तक के सभी सामान उपलब्ध रहेंगे।

मुकेश अंबानी के अनुसार यह नया e-commerce प्लेटफॉर्म देशभर में 3 करोड़ व्यापारियों को लाभ को बदल कर रख देगा और योगी की व्यापारिक को और यह जियो सुपर ऐप का काम जल्द ही समाप्त हो जाएगा और इस पर अनेक प्रकार के ऑफर भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion