जियो की मेम्बरशिप की हो रही है ख़त्म अब कितने में मिलेगी मेम्बरशिप

रिलायंस जियो की मेंबर शिप हुई ख़त्म अब कितने में मिलेगी मेम्बरशिप रिलायंस जियो ने आज से 2 साल पहले टेलीकॉम जगत में कदम रखा था तब से जियो कंपनी लोगों की फेवरेट बनी है कुछ महीनों तक जियो फ्री में इंटरनेट चलाने के लिए दिए थे जिसके बाद प्राइम मेंबरशिप प्लान लॉन्च किया जिसमें ₹99 का रिचार्ज कराने वाले लोगों को प्राइम मेंबरशिप मिलती थी जिसके तहत उन्हें सस्ते कीमतों में अच्छे ऑफर दिए जाते थे जबकि नन प्राइम मेंबरशिप ग्राहकों को महंगे रिचार्ज करवाने पड़ते थे।

इन्हें जरूर पढें – 

मोदी सरकार ने की 5 चीजे सस्ती लोगो की ख़ुशी बढ़ी

मोदी सरकार ने की तोहफे की बरसात खाते में आएंगे इतने पैसे

अब इतने में मिलेगा जिओ प्राइम मेंबरशिप

2 साल पहले जिओ प्राइम मेंबरशिप लोगों ने करवाया था लेकिन पिछले साल जब यह खत्म होने लगा तो जिओ ने इस की वैलिडिटी बढ़ा दी थी लेकिन अब 2 साल पूरे होने के बाद यह मेंबर से फिर से खत्म हो रही है तो ऐसे में अब जिओ क्या करने वाला है।

जिओ की तरफ से फिलहाल इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लोग अब भी ₹99 का रिचार्ज करवाकर प्राइम मेंबरशिप ले रहे हैं यानी जैसे ही आप की मेंबरशिप वैलिडिटी खत्म हो आप ₹99 का प्लान रिचार्ज करवाइए जिओ का प्राइम मेंबरशिप की वैलिडिटी 1 साल तक थी और अब यह वैलिडिटी कितने दिनों तक की होगी यह आगे जिओ की मर्जी है क्योंकि ₹99 वाला सालाना प्राइम मेंबरशिप बाकी कंपनियों से ज्यादा ही था।

प्राइम मेंबरशिप वाले इनकमिंग कॉल की सुविधा फ्री थी लेकिन फिलहाल अन्य टेलीकॉम कंपनियां इनकमिंग कॉल के लिए भी चार्ज कर रही है लोग प्राइम मेंबरशिप के लिए रिचार्ज करवाएंगे हो सकता है आगे चल कर कई साल में बदल जाए।

आपको कैसी लगी जॉनकारी हमे जरूर बताये जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *