जिओ के नेटवर्क स्पीड से परेशान होने लगे लोग अंबानी को की शिकायत

0

आज कल ऐसा सब के साथ हो ही रह है कि जिओ नेटवर्क प्रॉब्लम हो रही है लोगों में जिओ की सिम को लेकर अलग-अलग प्रकार के क्रेज दिखाई देते हैं लोग घंटो तक लाइन में खड़े रहकर जियो सिम भी खरीदते हुए नजर आए थे लेकिन अब जिओ की सिम को टक्कर देने के लिए आईडिया, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियों ने भी अपने रिचार्ज पैक की कीमत को कम कर दिया है और जियो जैसे ही रिचार्ज पैक भारतीय बाजार में पेश कर रही है।

हम आपको बता दें कि भारत की सबसे लोकप्रिय कंपनी जियो टेलीकॉम इंडस्ट्री में जो बन चुकी है और यह अलग-अलग प्रकार के ऑफर भी पेश कर रही है लेकिन अगर ग्राहकों का कहना है कि कंपनी के नेट की स्पीड पहले से काफी कम हो गई है बता दे कि नेटवर्क को लेकर एक समारोह में पत्रकार ने मुकेश अंबानी से सवाल भी किए थे लेकिन अम्बानी ने इस पत्रकार ने नजरअंदाज कर दिया उन्हें पत्रकार से सवाल का कोई जवाब नहीं दिया और हंसते हुए वहां से निकल गए।

इससे यह बर्ताव को लेकर लोगों ने साफ दिखाई दे रहा है कि कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नहीं बल्कि मुनाफे के लिए सोच रही है जब यह बात खबरों में आई तो साल 2018 डेटा स्पीड में भी वृद्धि हुई है वैसे हम आपको बता दें कि जियो के 25 करोड़ उपभोक्ता हो चुके हैं और वर्तमान स्पीड भी सबसे तेज मिल रही है।

हालांकि कई ऐसे लोग हैं जो जियो से नाराज है क्योंकि उनके जहां जियो के नेटवर्क बहुत कम मिलते हैं लेकिन मुकेश अंबानी ने कहा है कि जल्द ही जियो के नेटवर्क में विस्तार भी किया जा रहा है और यह सबसे बेस्ट नेटवर्क के साथ में भारत में बनी रहेगी।

आपको कैसी लगी जॉनकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जॉनकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...