जिओ के 98 रुपये वाले रिचार्ज ने उड़े दिए सबके होश

भारत में इंटरनेट की शुरुआत 90 के दशक में हुई थी और उस समय विदेशी कंपनी वीएसएनएल ने इंटरनेट की सुविधा भारत में उपलब्ध कराई थी बाद में भारत में इंटरनेट सर्विस कंपनी बीएसएनएल की शुरुआत की गई, उस समय इंटरनेट 2G स्पीड में उपलब्ध कराया गया लेकिन धीरे-धीरे बदलाव होते के साथ 3G इंटरनेट की सुविधाएं उपलब्ध की गई।

लेकिन आज के समय में रिलायंस जिओ के 4G इंटरनेट सर्विस के बाद सभी टेलीकॉम कंपनियों ने 4G सर्विस शुरू कर दी है रिलायंस जियो ने पहले 6 महीने तक अनलिमिटेड 4G सर्विस उपलब्ध कराई थी।

रिलायंस जियो ने मुफ्त कॉल सर्विस के साथ-साथ बहुत ही सस्ती कीमत में इंटरनेट उपलब्ध कराई जिसके तहत उन्होंने एक जीबी इंटरनेट की कीमत एक कप चाय से भी कम कर दिया रिलायंस जिओ के आने से पहले 1GB इंटरनेट डाटा के लिए 300 से ₹400 चुकाने पड़ते थे लेकिन जिओ के आ जाने के बाद ग्राहकों को कम और निर्धारित कीमत पर महीने भर की इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलने लगी।

जियो का 98 रूपए वाला ऑफर

जियो के ₹98 वाले रिचार्ज के साथ आपको मुफ्त अनलिमिटेड कॉल की सुविधा के साथ 2GB हाईस्पीड इंटरनेट डाटा मिलेगी इसमें आपको जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेंगे साथ ही साथ 300 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे इसकी वैधता 28 दिनों की रहेगी।

जिओ के ऑफर में आपको कॉल की सुविधा पूरी तरह से अनलिमिटेड मिलेगा यानी आप बिना किसी फिक्र के अपनों से बातचीत कर पाएंगे हाई स्पीड डाटा खत्म हो जाने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड मिलेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion