जियो के 399 रुपये के रिचार्ज ने मचा दी तहलका

0

फिर आया एक नया ऑफर जिन्होंने लोगो को दे दी खुशखबरी रिलायंस जियो के बाज़ार में आने से पहले देशभर में ग्राहकों को केवल 1GB डाटा के लिए 400 से 500 रूपये देने पड़ते थे और कालिंग तथा मैसेज का अलग से चार्ज किया जाता था लेकिन जियो ने आते ही सब कुछ मुफ्त कर दिया और सभी टेलिकॉम कंपनियों की छुट्टी कर दी।

सबसे अहम् बात यह की जियो के आने के बाद से लोगों को अलग-अलग रिचार्ज से छुटकारा मिल गया क्योंकि जियो के कारण ही आज बाकी टेलिकॉम कंपनियां भी एक जैसे ही कॉम्बो प्लान पेश कर रही है इस बड़े बदलाव के लिए जियो को दिल से धन्यवाद देना तो बनता है वरना आज डाटा प्लान और ज्यादा महगा हो गया होता और देशभर में यूजर्स सिर्फ कालिंग और डाटा के लिए आज भी कई हजार रूपये चुका रहे होते।

वैसे तो बाज़ार में जियो ने कई आकर्षक प्लान लांच किये है जिसे किसी दूसरे कंपनी के साथ तुलना नहीं की जा सकती लेकिन जियो का सबसे ज्यादा पॉपुलर रिचार्ज है 399 रूपये का प्लान इस प्लान को जियो के लगभग आधे से ज्यादा ग्राहक पसंद करते है और इसे अपने नंबर पर एक्टिवेट करते है इस लिए कंपनी ने फिर से इस पॉपुलर और सबका पसंदीदा प्लान के साथ बड़ा कैशबैक देने का मन बना लिया है।

हालांकि इस प्लान में ग्राहकों को पहले से ही काफी ज्यादा सुविधाएं मिलती है जैसे की अनलिमिटेड कालिंग और हर दिन 1.5GB डाटा के साथ रोज 100 मैसेज और मुफ्त रोमिंग की सुविधा इस प्लान की वैधता 84 दिन यानि की 3 महीने तक के लिए है जिसके कारण ग्राहकों को बार-बार रिचार्ज से छुटकारा भी मिलता है।

रिलायंस जियो ने इस प्लान के साथ यूजर्स को 99 रूपये से लेकर 300 रूपये तक का कैशबैक और डिस्काउंट मुहैया करा रही है और जियो के प्राइम मेम्बर के लिए तो यह रिचार्ज मुफ्त में मिल रहा है,लेकिन इसके लिए कंपनी द्वारा कुछ लकी यूजर्स का चुनाव किया जाता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...