जिओ के 299 रुपये के रिचार्ज पर पाए 10 हज़ार रुपये

जिओ कभी कभी कोई कुछ ऐसे ऑफर देती है जिससे यूज़र्स को काफी फायदा होता है नए-नए ऑफर्स के दम पर यूजर्स को आकर्षित करने वाले रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए एक बंपर ऑफर निकाला है इस बार रिलायंस जियो ने Jio Vivo Cricket Offer पेश कर दिया है।

इस ऑफर में वीवो के V15 और V15 Pro खरीदने वाले लोगों को 10 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है लेकिन शर्त यह है कि आपको फोन 6 मार्च से 3 जून के बीच खरीदना होगा।

299 रुपये का रिचार्ज भी कराना होगा

10 हजार रुपये में से 6 हजार रुपये कैशबैक के रूप में क्रेडिट मिलेंगे जिसे जियो में रिचार्ज कराने में यूज कर सकते हैं बाकी के 4 हजार रुपये के कूपन का फायदा आप पेटीएम, मंत्रा, जूम कार और क्लियर ट्रिप आदि में उठा सकते हैं।

इस ऑफर का फायदा नए और पुराने दोनों ग्राहक उठा सकते हैं ऑफर के तहत आपको जियो में 299 रुपये का रिचार्ज कराना होगा इस प्लान का यूज करने पर आपको 10 हजार रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।

6 हजार का कैशबैक

6 हजार रुपये के कैशबैक को आप 40 बार इस्तेमाल कर सकते हैं इसके लिए आपको 299 रुपये का रिचार्ज कराने पर 150 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा और इसे आप 40 बार यूज कर सकते हैं यह फायदा आपको केवल माय जियो एप से रिचार्ज कराने से मिलेगा लेकिन यह ध्यान रखें कि ये कूपन केवल वीवो V15 और V15 Pro में रिचार्ज कराने पर ही मिलेगा।

यह फायदा आप 31 जुलाई 2022 या फिर इससे पहले उठा सकते हैं जियो के 299 रुपये के रिचार्ज में आपको 28 दिन के लिए प्रतिदिन 3 GB 4G डाटा मिलेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion