जियो का धमाकेदार ऑफर जियो यूज़र्स को मिलेगा शाहरुख खान से मिलने का मौका

आज के समय में जियो ने तो इतने ऑफर्स दिए है कि इंसान सोचता है कि कैसे हम उसका लाभ उठाये लेकिन हाल में ही जियो ने एक ऐसा ऑफर दिया है जिसके बारे में सुन कर हर इंसान लाभ उठाने की सोच रहा है टेलिकॉम कंपनियां आए दिन ग्राहकों  को लुभाने के लिए  नए-नए ऑफर्स आये दिन  भारत में लाॅन्च करती रहती हैं और ग्राहको भी भी नए और अच्छे ऑफर्स  की तलाश रहती है मगर अब लोगो की तलाश ख़त्म हुई।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

जाने इस साल के सबसे खास स्मार्टफोन कही आपका फ़ोन तो नहीं

पेटम से कमाये इतने रुपये इस आसान से तरीके से

जियो ने फिर से मचायी ताहलक दिए शानदार ऑफर

क्या है ऑफर- दरअसल इस ऑफर का लाभ सिर्फ जियो के ग्राहक ही ले सकते हैं अगर आप जियो के ग्राहक हैं और इसमें भाग लेना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले My Jio ऐप डाउनलोड करना होगा इसमें आपको शाहरुख से मिलने को लेकर एक कॉन्टेस्ट दिखाई देगा सबसे पहले आपको उसपर क्लिक करना होगा इसके बाद एक पेज खुलेगा जिसमें यह बताया गया है कि आपको शाहरुख से मिलने के लिए क्या-क्या करना होगा।

कैसे ले सकते हैं भाग- अगर आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो आपको अपने दोस्तों को Jio नेटवर्क ज्वॉइन करने के लिए इनवाइट मैसेज भेजना होगा और उसके बाद अगर आपका कोई दोस्त जियो का सिम खरीदता है तो उसे और आपको दोनों को शाहरुख से मिलने का मौका दिया जाएगा।

निश्चित उपहार भी मिलेगा- इसमें भाग लेने वाले सभी लोगों को दो लोगों के लिए मूवी टिकट, ऑथेराइज्ड मर्चेंडाइज, 100 रुपये का डेटा वाउचर में से कोई एक उपहार मिलेगा इसके अलावा EaseMy Trip, AJIO.com, Faasos, VLCC, Shopclues, Oyo, Puma, Lenskart जैसे टॉप ब्रांड का डिस्काउंट कूपन भी पा सकते हैं।

ये है पार्टिसिपेट करने का प्रॉसेस- भाग लेने के लिए आपको Participate Now पर क्लिक करना होगा, इसके बाद एक पेज खुलेगा जिसमें आपकी ओर से एक मैसेज लिखा होगा जिसे आपको अपने कॉन्टैक्ट लिस्ट में से कम से कम 10 लोगों को भेजना होगा।

अगर आप भी इन ऑफर्स का लाभ उठाते है तो हो सकता है आपको भी शाहरुख़ खान से मिलने का मौका जरूर मिले आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *