जिओ गीगा फाइबर देगा 100 एमबीपीएस की स्पीड

क्या आप जिओ गीगा फाइबर के बारे में जानते है अगर नही तो हम आज आपको जिओ द्वारा लांच होने वाले गीगा फाइबर के बारे में बताने वाले हैं पिछले साल गीगा फाइबर की घोषणा के बाद से ही इस FTTH ब्रॉडबैंड सर्विस के व्यावसायिक लॉन्च से लेकर प्लान्स के बारे में कई तरह की लीक्स साम्हने आ चुकी हैं।

Reliance Jio के ब्रॉडबैंड सेवा को चुनौती देने के लिए Airtel V-Fiber, BSNL, Excitel, ACT Fibernet ने भी अपने प्लान्स में काफी बदलाव किए हैं।वही, हम आपको बता दे जिओ गीगा फाइबर का ट्रायल देश के चुनिंदा शहरों में चल रहा हैं और साथ ही कहा जा रहा है की इसको व्यावसायिक तौर पर भी जल्द ही शरू हो सकता है।

रिलायंस जिओ ने हाल ही में Hathway और DEN नेटवर्क में भी इंवेस्ट किया है रिपोर्ट्स के मुताबिक Jio GigaFiber के लिए कंपनी ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही है तो चलिये इस प्लान के बारे में जनाते है।

Jio GigaFiber ट्रिपल प्ले प्लान यह सेवा अभी बस कंपनी के कर्मचारी के साथ ही चुनिंदा ग्राहकों को ट्रायल के तौर पर दिया जा रहा है। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, जिओ गीगा फाइबर के इस ट्रिपल प्ले प्लान को फिलहाल कर्मचारियों के साथ ही टेस्ट किया जा रहा है।

हालांकि, इस प्लान के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन कहा जा रहा है की ट्रायल में आम यूजर्स को 100 GB डाटा वाला प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है इसके बाद इसमे 1000 GB का का बोनस डाटा भी दिया रहा है इसमें यूजर्स को 100Mbp की स्पीड मिलेगी।

जिससे की यूजर डेटा का लाभ आसानी से उठा सके Jio GigaFiber के ट्रिपल प्ले प्लान को आने वाले सप्ताह में आम यूजर्स के लिए भी लॉन्च किया जा सकता है इस प्लान में जिओ के सभी सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion