जिओ दे रहा है 60 में इतना कुछ ,सब मिलेगा अनलिमिटेड

0

2016 में भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में लांच हुई मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी जियो महज दो सालों में ही यूज़र्स के पसंदीदा टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है बता दें कि जियो के इतने ज्यादा लोकप्रिय होने का सबसे बड़ा कारण है।

जियो के सस्ते और किफ़ायती डेटा प्लान जो यूज़र्स को बहुत अधिक पसंद आ रहे हैं जियो ने अपने लॉन्चिंग के समय ही यूज़र्स को 3 महीने के लिए कालिंग से लेकर डेटा हर सब कुछ फ्री दिया था।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

जिओ के 98 रुपये वाले ऑफर ने उड़ाए सबके होश

मुकेश अंबानी ने दिया जनता को तोहफा

वहीं इस बात से भी बिल्कुल भो ऐतराज नही किया जा सकता है कि आने वाले समय मे जियो भारत की सबसे अच्छी टेलीकॉम कंपनियों में से एक होगी वहीं कंपनी यूज़र्स के मामले में भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में पहले से मौजूद सभी टेलीकॉम कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए महज 2 साल में 30 करोड़ यूज़र्स पूरे कर लिए हैं।

टेलीकॉम बाज़ार में जियो काफी तेजी से तरक्की कर रहा है वहीं जियो के सस्ते और किफ़ायती प्लान्स की बात करें तो जियो के 60 रूपये से कम 2 प्लान्स मौजूद हैं जो टेलीकॉम यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं।

60 रूपये से कम जियो का 19 रूपये वाला प्लान आता है जिसमे यूज़र्स को 150MB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 20 एसएमएस दी जाती है जिसकी वैलिडिटी एक दिन को होती है इसके साथ ही यूज़र्स को एक दिन के लिए जियो एप्प का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है ।

वही इसका दूसरा प्लान 52 रूपये का है जिसमे यूज़र्स को प्रतिदिन 150GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग और 70 एसएमएस की सुविधा दी जाती बता दें इस प्लान की वैधता 7 दिनों की होती है।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...