इतनी कम उम्र में खली ने कमाई इतनी संपति

खली को कौन नहीं जानता है सब लोग खली को अच्छे से जानते है और उनको पसंद भी करते है भारत के सबसे बड़े पहलवान द ग्रेट खली केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पॉपुलर रहते हैं खली ने अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई करियर में ना जाने कितने बड़े पहलवानों को अपनी ताकत का लोहा मनवाया था खली भारत के सबसे बड़े पहलवान के रूप में एंट्री लेने वाले पहले ऐसे पहलवान थे जिन्होंने काफी लोकप्रियता बटोरी थी।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

भारतीय रेल के इंजन की क्या होती है कीमत

इस उम्र में भी लगती है बेहद खूबसूरत ये अभिनेत्री

अमृता राव के पति को जरूर देखें

अपने पहले ही मैच में सीधे अंडरटेकर को चित करने के बाद खली की लोकप्रियता रातो रात काफी अधिक तेजी से बढ़ी थी भले ही इस वक्त खली ने प्रोफेशनल कुश्ती छोड़ दी हो लेकिन वापस भारत आकर उन्होंने अपनी कुश्ती अकादमी खोली है जिसमें वे भारत के युवा पहलवानों को प्रशिक्षित कर रहे हैं।

खली ने करीब 14 वर्षों तक प्रोफेशनल कुश्ती लड़ी है जिसके कारण उन्हें काफी मोटी कमाई नसीब हुई है आज हम आपको खली की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकारी पाने का आपको पूरा हक है।

14 वर्षों में खली ने रेसलिंग के जरिए कमाई है इतनी बड़ी संपत्ति
खली को प्रोफेशनल कुश्ती के जरिए काफी मोटी कमाई हुई थी अपने शुरुआती दिनों में खली को जहां एक तरफ काफी मुश्किल भरे हालातों का सामना करना पड़ा था और पैसों की तंगी की वजह से जहां उनकी पढ़ाई बीच में ही छूट गई थी और बड़े परिवार का पालन पोषण करना भी मुश्किल था वहीं दूसरी तरफ आज खली काफी बड़ी संपत्ति के मालिक हैं।

खली के पास इस वक्त कुल संपत्ति करीब 17 मिलीयन डॉलर्स है जो भारतीय रूपों में करीब 120 करोड़ रूपए आती है खली ने ना केवल कुश्ती के जरिए बल्कि काफी सारी फिल्मों में भी अपनी अभिनय का जलवा दिखलाया है खली ने हॉलीवुड तथा बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है जिसके लिए उन्हें काफी मोटी फीस दी गई थी साल 2006 में खली ने अपना रिंग डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने करीब 14 वर्षों तक रेसलिंग को जारी रखा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *