इतनी कम कीमत में आया ये स्मार्टफोन आप भी खरीद ले

हाल ही में काफी सारे स्मार्टफोन लॉन्च हो जाने के कारण भारतीय उपभोक्ताओं के पास बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन खरीदने के काफी सारे विकल्प मौजूद है हम जिस स्मार्टफोन के विषय में बात कर रहे हैं यह स्मार्टफोन उन सभी स्मार्टफोंस में से काफी बेहतर विकल्प लग रहा है दरअसल हम बात कर रहे हैं हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M20 की।

सैमसंग गैलक्सी M20

इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में मात्र ₹10990 से शुरू होती है जिसमें आपको 3GB वेरिएंट देखने को मिलता है साथ ही अगर आप 4GB वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आपको ₹12990 तक खर्च करने पड़ते हैं आप 3 जीबी रैम वेरिएंट को खरीदे जो मात्र ₹10990 में आपका हो जाएगा और यकीन मानिए ₹10990 में आपको इस स्मार्टफोन में बेहद गजब के फीचर्स मिल रहे हैं।

कम कीमत में बड़ा धमाका

सबसे पहले बात करते हैं इस स्मार्टफोन में मौजूद 5000 एमएएच की बैटरी की मात्र ₹10990 में आपको 5000 एमएएच की बैटरी फास्ट चार्ज के साथ मिल रही है साथ है ये स्मार्टफोन डुअल रियल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें एक कैमरा वाइड एंगल लेंस है जिसकी सहायता से आप ग्रुप में ली गई।

फोटो अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी चौड़ी क्लिक कर पाएंगे ये स्मार्टफोन टाइप सी पोर्ट के साथ भी आता है जिसके कारण डाटा ट्रांसफर काफी तेजी से होता है इसके अलावा भी फोन में काफी गजब के स्पेसिफिकेशंस मौजूद है तो चलिए आपको इस फोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, सैमसंग गैलेक्स एम20 में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080X2340 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले है इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है अगर प्रोसेसर की बात की जाए तो यह फोन ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7904 प्रोसेसर और माली जी71 जीपीयू से लैस है। रैम और स्टोरेज पर आधारित इस फोन के भी दो वेरिएंट हैं- 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दोनों ही वेरिएंट 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे।

कैमरा

कैमरा डिपार्टमेंट की ओर बढ़ते हुए आपको बताना चाहेंगे एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आने वाले इस फोन में भी डुअल रियर कैमरा सेटअप है पिछले हिस्से पर एफ/ 1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है।

इसके साथ जुगलबंदी में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा काम करेगा। सेल्फी के दीवानों के लिए सैमसंग गैलेक्सी एम20 में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

कनेक्टिवटी विकल्प और बैटरी

अगर कनेक्टिविटी विकल्पों की बात की जाए तो इस फोन में लगभग सभी स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी विकल्प मौजूद है फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस Samsung Galaxy M20 में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एफएम रेडियो, डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5, जीपीएस दिए गए हैं इस फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *