ईशा अंबानी की शादी में हुआ इतना खर्चा आम आदमी सोच भी नहीं सकता

0

जैसा की हम सभी जानते है कि शादी में पैसा का खर्च होने तो होता ही है लेकिन भारत में कई शादियां होती हैं लेकिन कुछ ही शादियां याद रह जाती हैं इन शादियों में लोग जमकर खर्चा करते है आज हम आपको बताने जा रहे हैं भारत की उन महंगी शादियों के बारे में जिनमें खूब खर्चा किया गया और ये भारत की सबसे महंगी शादियों में से एक हैं चलिए जानते हैं।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

अंबानी जी के 2 करोड़ के ऑफर को रोहित ने कर दिया इंकार वजह आप भी जान ले

अंबानी जी के स्कूल की फीस जानते है आप अगर नहीं तो पढ़े ये पोस्ट

ईशा अंबानी की सास ने किया गोल्ड ब्लाउज गिफ्ट आप सोच भी नहीं सकते कीमत

ईशा अंबानी की शादी कारोबारी अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई दोस्तों कहा जा रहा है कि ये शादी भारत की अब तक सबसे महंगी शादी है और कहा जा रहा है कि ये शादी अब तक की देश की सबसे महंगी शादी है खबर आ रही है कि इस शादी में लगभग 723 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय के बड़े बेटे सुशांत और छोटे बेटे सीमंतो की शादी को शादी को देश की सबसे महंगी शादी माना जाता है दोनों बेटों की शादी 2004 में लखनऊ में हुई थी, जिसमें 552 करोड़ रूपए खर्च किए गए थे।

स्टील कारोबारी लक्ष्मी मित्तल की भांजी श्रृष्टि मित्तल की शादी में भी काफी खर्च हुआ था मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में लगभग 500 करोड़ रुपए खर्च हुए थे जो कि बार्सिलोना के नेशनल म्यूजियम में हुई थी।

स्टील कारोबारी लक्ष्मी मित्तल की बेटी की शादी भी देश की खर्चीली शादियों में शुमार है। इस शादी में 350 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी में लगभग 180 से 200 करोड़ रुपए खर्च हुआ जिसमें से 45 से 50 करोड़ का खर्च तो सिर्फ मेहमानों को ठहराने में आया था।

दोस्तों हमने आपको ईशा अंबानी की शादी में कितना खर्च हुआ ये बताया है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।