इस सीट से लड़ सकते है सनी देओल चुनाव ,बीजेपी लगी तैयारी मे

हम आपको एक बड़ी खबर बताने वाले है देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और हर बार की तरह राजनैतिक पार्टियाँ फ़िल्मी चेहरों की लोकप्रियता भुनाने की कोशिश कर रहीं हैं और इसी बीच एक बड़ी खबर यह आई हैं की बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सनी देओल को इस वक़्त की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनावों में अपनी टिकट पर चुनावी मैदान में एक सशक्त उम्मीदवार के रूप में उतार सकती है।

एक मीडिया पत्रकार को माने तो बीजेपी इस बार सनी पाजी को अमृतसर सीट से उतारने की तैयारी में हैं जिसके लिए बीजेपी सनी देओल से लगातार संपर्क में हैं।

सनी ने पिछले साल ही बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी जोकि उनका राजनीति की तरफ पहला कदम था और शायाद यह कदम सनी ने 2019 के लोकसभा चुनावों को देखकर ही उठाया है व इस बात की संभावना इसलिए भी प्रबल हो जाती है क्यूंकि सनी के परिवार से उनके पिता धर्मेन्द्र और माँ हेमा मालिनी बीजेपी की तरफ से चुनाव मैदान में लड़ भी चुके हैं व जीत भी चुके हैं।

वैसे सनी पाजी के फैन्स तो चाहेंगे की सनी जहाँ से खड़े हो वहां से जीत ही हासिल करें आप लोगों को बता दें की एक अमृतसर जोकि एक सिख बाहुल्य क्षेत्र हैं वहां सनी देओल को काफी पसंद किया जाता है व सनी की छवि एक देशभक्ति के रोल निभाने वाले अभिनेता की रही है जोकि बीजेपी को इस चुनाव में फायदा पहुंचा सकती हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *