इस फ़ोन ने तोड़ दिया रिकॉर्ड एक महीने में बिके, इतने लाख

0

आज कल फ़ोन की कोई भी कमी नही है Xiaomi के नए मिड-रेंज सितारे, रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो, बिक्री के मामले में बहुत अच्छा कर रहे हैं, वैश्विक स्तर पर चार मिलियन को पार कर रहे हैं, जबकि रेडमी नोट 7 चीन में अपने पहले महीने में एक मिलियन से अधिक इकाइयाँ बेच चुका है उपलब्धता।

कहानी अब भारत में ही दोहराई जाती है, जहां स्थानीय रेडमी शाखा ने सिर्फ एक समान मील के पत्थर की घोषणा की: एक मिलियन रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो इकाइयां सिर्फ एक महीने में बेची गईं।

कंपनी ने यह वादा करने का अवसर लिया कि “कई और लाखों” आने वाले हैं, क्योंकि यह स्पष्ट रूप से उत्पादन में पहले से ही व्याप्त है निराश भारतीय उपभोक्ता जो इन उपकरणों में से एक को खरीदना चाहते थे, लेकिन उन्हें स्टॉक में नहीं पा सकते थे या फ्लैश बिक्री में तेजी से कार्य कर सकते थे, निस्संदेह यह सुनकर खुशी होगी।

Redmi जल्द ही अपने पहले स्मार्टफ़ोन के साथ फ्लैगशिप स्पेक्स के साथ आने वाला है, और यह देखा जाएगा कि यह कितना लोकप्रिय होगा इस बीच, मध्य-सीमा वह है जहां यह नियम है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...