इस जगह पर बांध ले काला धागा सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए

0

इस जगह पर बांध ले काला धागा सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए

हेल्लो दोस्तों आज के समय में काला धागा बांधने का भी एक फैशन सा बन गया है हर कोई काला धागा बांधना पसंद करता है ।

अापने कई लड़के और लड़कियों को देखा होगा, जो अपने हाथ या पैर में काला धागा बांधते हैं कई लोगों को यह नहीं पता होता कि काला धागा बांधने स क्या प्रभाव होता है? इसी कारण कई लोग केवल फैशन के लिए ही काला धागा बांध लेते हैं।

काला धागा यहाँ पर बांधे

लेकिन आपको बता दें कि शरीर की किसी खास जगह पर काला धागा बांधने से किस्मत चमक सकती है आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि शरीर के किस अंग पर काला धागा बांधने से किस्मत चमकती है।

अगर आप भी अपनी सोई हुई किस्मत जागाना चाहते हैं, तो शनिवार के दिन दांई कलाई पर काला धागा बांधे ध्यान रहे धागा बिल्कुल काला होना चाहिए, जिसमें किसी अन्य रंग की मिलावट न हो शनिवार के दिन स्नान करके दांई कलाई में काला धागा बांधे इससे शनि देव आप पर प्रसन्न होते हैं जिससे आपकी कुंडली से शनि दोष दूर हो जाएगा और आपकी किस्मत जाग उठेगी।

अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही या कारोबार सही तरह से नहीं चल रहा है, तो रविवार के दिन स्नान करके एक काला धागा लें अपने इष्ट का स्मरण करते हुए इस धागे में सात गांठ लगायें ऐसा करने से यह एक चमत्कारी धागा बन जाता है इसे गले में धारण करने से नौकरी लगने के अवसर बढ जाते हैं तथा कारोबार में भी उन्नती होती है।

काला धागा शनि को मजबूत करता है इसलिए अगर आप इस तरह से काले धागे को बाँधते है तो आपकी किस्मत बदल सकती है आप जिस मंज़िल को पाना चाहते है वो पा सकते है।

ऐसी ही पोस्ट को पढ़ने के लिए लाइक और फॉलो करे।

Loading...