आईपीएल नही खेलेंगे ये खिलाड़ी इनसे थी लोगो को उम्मीद

0

आईपीएल के सभी को इंतज़ार रहता है लेकिन अगर उनके मनचाहे खिलाड़ी न खेले तो ये किसी को अच्छा नही लगता है हम सभी जानते है ‘आईपीएल’ को लेकर सभी टीमों में तैयारी शुरू हो चुकी है, लोग ‘आईपीएल’ को लेकर बहोत ज्यादा उत्सुक है इसी बीच ये भी खबर आ राही है कि कुछ ऐसे ‘भारतीय’ खिलाड़ी है जो इस साल का पूरा ‘आईपीएल’ नही खेल पाएंगे, आइये जानते है उन खिलाड़ियों के नाम है।

आपको बता दें कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और यजुवेंद्र चहल ये 4 गेंदबाजों को ‘आईपीएल’ मैचों के दौरान आराम दिया जाएगा। उसका कारण ये है कि ‘आईपीएल’ के बाद ‘विश्वकप’ शुरू होने वाला जिसके लिए ‘बीसीसीआई’ ने सभी ‘आईपीएल’ टीमों से खिलाड़ियों के आराम की बात कही है, अब हम बात करते है उन 4 बल्लेबाजों के बारे में जो पूरे ‘आईपीएल’ नही खेलेंगे।

उन 4 बल्लेबाजों के नाम इस प्रकार है विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन और महेंद्र सिंह धोनी जो कि ‘विश्वकप’ में विकेट कीपिंग करते हुए नजर आएंगे। इन 4 खिलाड़ियों को भी ‘आईपीएल’ के दौरान कुछ मैचों में आराम दिया जाएगा, हालांकि अभी तक ‘आईपीएल’ की टीमों ने इन खिलाड़ियों को आराम के मामले में ‘बीसीसीआई’ को कुछ जवाब नही दिया है लेकिन अगर ‘बीसीसीआई’ ने इन खिलाड़ियों के लिए आराम की मांग की है ‘आईपीएल’ टीमों को मानना ही पड़ेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.