IPL 2024 में महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार खेलने उतरेंगे? CSK का बयान आया सामने

IPL 2024 इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के सुपर स्टार कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चर्चा एक बार फिर से जोर पकड़ चुकी है।

पिछले कई सीजन से उनके संन्यास को लेकर बातें होती रही है दुबई में हुई मिनी ऑक्शन के बाद फिर यह यह बात उठने लगी है क्या यह धुरंधर इस सीजन के बाद संन्यास की घोषणा करने वाला है।

IPL 2024- अंतर्राष्ट्रीय T20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-5 भारतीय बल्लेबाज

IPL 2024 चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीमों में शामिल है इस टीम ने अब तक संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा 5 बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है यह सभी जीत चैंपियन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में हासिल हुई है साल 2020 में इस दिग्गज ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था तब से हर बार जब भी धोनी आईपीएल खेलने उतरे हैं उनके संन्यास को लेकर बातें उठती है।

IPL 2024
IPL 2024

धोनी के IPL 2024 आईपीएल से संन्यास पर चेन्नई टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने अपनी बात रखी है उन्होंने टाइम्स नाउ से बता करते हुए कहा, महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर को लेकर जो भी फैसला होगा खुद ही करेंगे उनका भविष्य वो खुद ही तय करेंगे इस बारे में हममें से किसी को भी कोई जानकारी नहीं तो इसके बारे में कुछ भी नहीं कह सकते।

आगे उन्होंने कहा, धोनी ने इस सीजन के बाद खेलेंगे या नहीं इसको लेकर अभी तक हमें कुछ भी नहीं बताया चेन्नई की टीम के कप्तान ने इस को लेकर कोई संकेत नहीं दिए हैं ऐसे में जो भी फैसला होगा धोनी खुद ही करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top