Infinix smart 4 plus खरीद सकेंगे आज से , फिल्पकार्ट पर शुरू हुई सेल

क्या आप भी इस फोन का इंतजार कर रहे है तो अब इंतज़ार की घड़ी हो गई खत्म Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन को आज बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। इनफिनिक्स के इस बजट फोन को कुछ हफ्तों पहले भारत में लॉन्च किया गया है। इनफिनक्स स्मार्ट 4 प्लस 6000mAh बैटरी के साथ आता है और इसमें दो रियर कैमरे दिए गए हैं।

स्पेसिफिकेशन्स

इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस में 6.82 इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 95 प्रतिशत है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो ए52 चिपसेट दिया गया है। रैम 3 जीबी व स्टोरेज 32 जीबी है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

कीमत

इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस को आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। फोन का दाम 7,999 रुपये है। इस हैंडसेट को ओशन वेव, वॉयलट और मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है।

बात करें ऑफर्स की तो फ्लिपकार्ट से फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर में फोन लेने पर 6 महीने का गूगल वन ट्रायल भी मिलेगा।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए फोन लेने पर 5 फीसदी कैशबैक जबकि ऐक्सि बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए फोन लेने पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

कैमरे की बात करें तो इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और सेकंडरी डेप्थ सेंसर है। रियर कैमरा एआई 3डी ब्यूटी, एआई एचडीआर, एआर ऐनिमोज, ऑटो सीन डिटेक्शन और पैनोरमा मोड सपॉर्ट करता है। इस फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड इनफिनिक्स कस्ट XOS 6.2 पर चलता है। फोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। हैंडसेट को पावर देने का काम करती है 6000mAh की बैटरी। इनफिनिक्स का दावा है कि सिंगल चार्ज में बैटरी 38 घंटे तक 4जी टॉक-टाइम और 23 घंटे तक विडियो प्लेबैक दे सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी कमेंट करके जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Join The Discussion