इन लोगो से आप कभी नहीं जीत सकते बातों में

0

हेल्लों दोस्तों वैसे तो कहा जाता है कि आप सभी का एक बार फिर से जीवन मंत्र में स्वागत है सॉरी एक ऐसा शब्द है जो किसी के भी गुस्से को पिघला देता है इससे बड़ी-बड़ी नाराजगी भी दूर हो जाती हैं। परंतु अपनी गलती मानना और झुकना हर किसी के बस की बात नहीं होती है कई लोग ऐसे होते हैं जो अपनी गलती होने के बावजूद भी उसे स्वीकार नहीं करते हैं और बहस करने लगते हैं ऐसे लोगों से उलझना अपना नुकसान करना है आज हम आपको बताएंगे कि किन राशि वालों से हम कभी भी बहस में जीत नहीं सकते हैं और इनसे बहस में उलझकर आप अपने लिए बड़ी परेशानी को न्योता दे सकते हैं।

मिथुन राशि-

इस राशि वाले लोग अपनों से बहुत ज्यादा प्रेम करते हैं इस राशि वाले लोग अपने करीबियों को किसी भी तरह की मुसीबत में नहीं देख पाते हैं यह हमेशा इस बात को लेकर सतर्क रहते हैं कि इनके आस-पास क्या चल रहा है इन्हें अगर पता चल जाए कि इनके पीठ पीछे कुछ गलत हो रहा है तो इन्हें अपना रूप बदलने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगता है एवं उनके बुरे रूप को झेलना हर किसी के बस की बात नहीं होती है।

Also Read – 

लौंग दिलाएगी हर मुश्किल से छुटकारा

अपने पति की कामयाबी के लिए करे ये

सिंह राशि

इस राशि के लोग खुद को कभी भी गलत मानने को तैयार नहीं होते हैं इन्हें इस बात का ज्यादा अहंकार होता है कि ये हमेशा सही बोलते और सही करते हैं अगर आप इन्हें इनकी गलती बताएंगे तो यह अपने आप को सही साबित करने के लिए आप से बहस करने में जुट जायेंगे इतना ही नहीं आपकी ही बातों को बड़ी सफाई के साथ घुमा-फिराकर आपको ही बेवकूफ साबित कर देंगे यही कारण है कि इनसे आप किसी भी तरह की बहस में नहीं जीत पाएंगे।

कन्या राशि

इस राशि के लोग खुद को एकदम परफेक्ट समझते हैं इस राशि वाले लोगों के पास बात करने के लिए बहुत कुछ होता है खासतौर पर अपनी भावनाओं के बारे में। लेकिन बात जब बदमिजाजी की आती है तो यह सामने वाले को छोड़ते नहीं हैं इन्हें बहस में हारना पसंद नहीं होता है और जीतने के लिए यह हर मुमकिन प्रयास करते हैं खुद की गलती मानने के बजाय यह सामने वाले को उनकी कमियां गिनाने लगते हैं आपके लिए यही अच्छा होगा कि आप इस राशि के जातकों से भूलकर भी बहस ना करें वरना आपका ही नुकसान होगा।

तुला राशि

इन राशि वालों को अपने राशि चिन्ह अनुसार ही जीवन में संतुलन बनाकर चलना ज्यादा पसंद होता है परंतु अगर बात इन से बहस की की जाए तो आप शायद ही इनसे जीत पाए इन्हें बहुत ही ज्यादा शक्तिशाली और आक्रमक मिजाज का भी माना जाता है यदि कोई इनसे बहस में पड़ जाए तो अंत में वह खुद को ही हारा हुआ महसूस करेंगे आप जितना भी कोशिश कर ले यह खुद को सही साबित करके ही रहेंगे इसलिए बेहतर है कि आप इन से बहस में ना पड़े।

दोस्तों आप को पता चल गया कि किस राशि के लोगो के साथ आप कभी नहीं जीत सकते आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं और ऐसी ही पोस्ट पढ़ने के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...