इन लोगो के खाते में आएंगे 7500 रुपये कही आपका खाता तो नहीं

मोदी सरकार ने हाल में ही कुछ खुलासा किया है आज का विषय अब इन लोगों के बैंक खाते में आएंगे ₹7500,  26 जनवरी की बड़ी खबर है आज देश गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है मोदी सरकार की तरफ से गणतंत्र दिवस पर एक ऐसी बड़ी घोषणा के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप खुशी से झूम उठेगी तो अगर आप भी एक भारतीय नागरिक है तो आपको यह खबर आखिर तक पढ़ना बेहद जरूरी है।

इन्हें भी जरूर पढें –

प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

लड़कियों के लिए मोदी सरकार ने निकली एक नयी योजना

आज 26 जनवरी है और 26 जनवरी के तौर पर देश भर में गणतंत्र दिवस का जश्न मनाया जा रहा है लेकिन मोदी सरकार ने गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों को लेकर एक ऐसी बड़ी घोषणा कर दी है जिसके तहत अब किसानों को भी राहत पैकेज मिलेगा अब किसानों को सालाना ₹15000 की मदद मिलेगी यानी कि सरकार अब किसानों को एक फसल के लिए ₹7500 का राहत पैकेज देगी।

एक अनुमान के मुताबिक देशभर में तकरीबन तीन करोड़ किसानों के पास क्रेडिट कार्ड है लेकिन जो किसान आयकर विभाग के दायरे में आते हैं या नहीं जो किसान टैक्स भरते हैं उनको इस स्कीम का फायदा नहीं मिलेगा ऐसे अगर आप भी किसान हैं तो आपको सालाना ₹15000 का राहत पैकेज मिलेगा यानी आपको एक फसल के लिए 6 महीने में ₹7500 आपके बैंक अकाउंट में भेज दिए जाएंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी अगर पसन्द आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion