इन काम को करने के बाद पानी नहीं पीना चाहिए होता है हानिकारक

0

पानी तो जितना पिया जाये उतना पीना चाहिए क्योंकि हमारेशरीर का लगभग 70% भाग पानी ही है हमको दिन भर में कम से कम 8 से 10 गिलास पानी पीना चाहिए मगर कुछ घड़ियां ऐसी होती है जिनमें पानी अनेक रोगों को आकर्षित करता है सोते समय पानी पीना शरीर के लिए हानिकारक होता है शौचालय से आते ही अगर आप पानी पीते हैं तो वह शरीर के लिए हानिकारक होता है।

 

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

क्या आप भी खाते है गोभी तो जरूर पढ़े

लड़के बॉडी फिटनेस कैसे बनाये हिंदी में जानकारी

लड़किये फिगर कैसे बनाये हिंदी में टिप्स

टॉयलेट करते समय, मुत्र निवारण करते समय पानी पीना हानिकारक होता है अगर आप दूध पीते हैं तो उस समय पानी पीना शरीर के लिए हानिकारक हो सकता है चाय पीने के बाद तुरंत पानी पीना शरीर के लिए हानिकारक हो सकता है चाट खाते ही चाट खाते ही पानी पीना शरीर के लिए हानिकारक हो सकता है चना खाते ही अगर आप चना खाते हैं और तुरंत बाद पानी पीते हैं दो चना सारी शरीर में फूल सकता है।

जिससे पानी पीना शरीर के लिए हानिकारक हो सकता है भोजन करते ही भोजन करने के तुरंत बाद पानी पीना शरीर के लिए हानिकारक हो सकता है चलकर थके हुए हो तो अगर आप किसी जगह से चल कर आते हैं तो उस समय पानी पीना आपके शरीर के लिए काफी हानिकारक हो सकता है।

आपको पानी नहीं पीना चाहिए इन काम को करते हुए ये आप के लिए हानिकारक हो सकता है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.