इजरायल ने पुलवामा हमले को लेकर दिया बयान

इजरायल ने कैसा बयान दिया और किस बारे में सुनकर लोगो को हैरानी हुई है जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाते हुए एक बड़े आत्मघाती हमले को अंजाम दिया पुलवामा में हुई इस घटना के बाद पूरे देश में शोक का माहौल है सीआरपीएफ के काफिले पर किए गए आतंकी हमले की पूरे विश्व में निंदा हो रही है इसी बीच भारत के करीबी माने जाने वाले इजरायल की तरफ से पुलवामा हमले पर एक बड़ा बयान सामने आया है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहे सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया सीआरपीएफ के इस काफिले में 70 से अधिक वाहन शामिल थे आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आईईडी ब्लास्ट करके इस घटना को अंजाम दिया पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।

जम्मू-कश्मीर में हुए इस आतंकी हमले की अमेरिका, रूस और इजरायल जैसे देशों ने कड़ी निंदा की है इन देशों के अतिरिक्त भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान ने भी पुलवामा आतंकी हमले को एक गंभीर चिंता का विषय बताया है।

भारत के मित्र देशों में शामिल इजरायल ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर दुख प्रकट करते हुए कहा है कि हम पुलवामा में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हैं और इस मुश्किल वक्त में इजरायल अपने भारतीय दोस्तों के साथ खड़ा है हम सीआरपीएफ और शहीद जवानों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion