I love you से ज़्यादा ये बातें बोले अपनी प्रेमी को बढ़ जायेगा और भी प्यार

0

हर कोई किसी ने किसी से प्यार करता ही है प्यार ज़िन्दगी का सबसे खूबसूरत पल होता है प्यार हमारे जीवन का सबसे खुशनुमा एहसास है प्यार के एक-एक पल का एहसास भर के हमें जीवन में बहुत खुशी देता है इसलिए प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में प्यार के इस खुशनुमा एहसास को एक बार अवश्य महसूस करना चाहता है बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सच्चा प्यार होता है और जब कई लोगों को प्यार हो जाता है तो वो अपने प्यार का इजहार करने में शर्माते है और सामने वाले को कुछ बोल नहीं पाते है ऐसे लोगों को डर लगता है कि अपने प्यार का इजहार करने के लिए ऐसा क्या बोलूं कि सामने वाला मान जाए।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

सर्दी में जाये हनीमून मनाने की कुक खास जगह

कुछ खास जगह घूमने की रोमांटिक कपल के लिए

ऐसी कौन सी जरुरत पत्नी की कभी भी पति पूरी नहीं कर पाता

अक्सर ज्यादातर लोग अपना प्यार का इजहार करने के लिए आई लव यू बोलते है लेकिन आज हम आपके लिए प्यार का इजहार करने की कुछ खास बातें लेकर आए है जो आई लव यू से भी ज्यादा असरदार रहेंगी आइए जानते है दोस्तों I LOVE U बोलने से भी कई गुना ज्यादा असरदार है ये 3 बातें, इनसे करें प्यार का इजहार।

अपना ख्याल रखना

अगर आप किसी लड़की से सच्चे दिल से प्यार करते हो और अपने प्यार का इजहार करना चाहते हो तो आप दोनों के बीच अपनत्व का भाव पैदा करने के लिए हमेशा लड़की को अपना ख्याल रखने के लिए बोलें ऐसा सुनकर लड़की आपसे बहुत प्रभावित होगी और वह सोचेगी कि आप उसे दिल से प्यार करते है और उसका बहुत ज्यादा ख्याल रखते है।

मैं हूं ना

जिस लड़की से आप प्यार करते हैं उसका हर परिस्थिति में साथ दे और वह किसी मुसीबत में फंस जाए तो उसे बोले कि मैं हूं ना आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है ऐसा सुनकर लड़की में आप के प्रति अपनेपन का भाव जागृत होगा और उसे लगेगा कि आप उसकी बहुत केयर करते है ऐसा करने से आपकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल जाएगी।

आपकी मुस्कान से मेरा दिन निकल जाता हैं

लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है अगर कोई लड़की आपसे बहुत ज्यादा गुस्सा है और आप उसे बोल दे कि आपकी मुस्कान बेहद प्यारी है और इस प्यारी मुस्कान से मेरा दिन निकल जाता है तो लड़की का गुस्सा तुरंत छूमंतर हो जाएगा वह आपसे बहुत इंप्रेस होगी। और आपके प्यार में पड़ जाएगी ये तीन बातें किसी लड़की को बोलने पर आई लव यू से भी ज्यादा असरदार रहेंगी और इनसे आप अपने प्यार का इजहार आसानी से कर सकते है।

अगर आप भी इन तीन बातो को अपने प्रेमी को बोलोगे तो देखना आप का प्रेम और भी गहरा हो जायेगा आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...