Happy hug day कैसे मनाएं जो हमेशा आपके लिए यादगार रहे

0

बहुत से कपल के दिल मे ये सवाल होता है कि वो hug day कैसे मनाएं वैलेंटाइन वीक आते ही प्यार करने वालों के चेहरे में एक अलग ही रौनक देखने को मिलती है वैलेंटाइन वीक की कड़ी में एक महत्वपूर्ण दिन है हग डे हग डे यानि गले लगाने का दिन, जैसा की नाम से ही जाहिर है इस दिन हर कोई अपने प्रियजनों को प्यार से गले लगा कर उनके लिए अपने प्यार को जाहिर करता है अपने जीवन में आपने भी कभी ना कभी किसी को गले ज़रूर लगाया होगा पर क्या आप जानते है की यह ख़ास दिन कब और किस वजह से मनाया जाता है, नहीं? तो कोई बात नहीं आज हम आपको बताते है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

रेडमी नोट 5 प्रो की कीमत में भारी छूट हर कोई खरीद लेगा

प्यार में सफलता पाने के लिए अचूक उपाय

वैलेंटाइन डे वीक का छठवां दिन हग डे के रूप में मनाया जाता है और यह हर वर्ष 12 फरवरी के दिन मनाया जाता है साल 2019 में ये दिन मंगलवार को मनाया जायेगा देखा जाये तो यह दिन मूल रूप से पश्चिमी संस्कृति का हिस्सा है लेकिन समय बदलने के साथ लोगो की सोच भी बदली है और बदलती सोच के कारण ही अब यह पूरे भारत देश में मनाया जाने लगा है।

हग डे के दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरों को प्यार से गले लगाकर अपने जज्बात बड़े ही रोमांटिक अंदाज में जाहिर करते है दुनिया में हर प्यार करने वाला इस दिन को यादगार बनाने की भरपूर कोशिश करता है मान्यता है की आप जितनी जोर से सामने वाले को गले लगाते हो आप उससे उतना ही अधिक प्यार करते हो।

दोस्तों हग डे के दिन अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगाने से पहले ध्यान रखें क्योंकि लड़कियाँ गले लगाने के अंदाज़ से ही जान जाती है की आप उससे कितना प्यार करते हो इसलिए इस दिन यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगाओ तो बहुत प्यार से लगाओ।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...