हमेशा पुरे कपड़ों में रहती है ये अभिनेत्री कभी नहीं मिलती छोटे कपड़ों में

बॉलीवुड अभिनेत्री कोई भी हो लेकिन कही न कही छोटे कपड़ों में नज़र जरूर आ ही जाती है लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी है जिसने छोटे पर्दे पर झांसी के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली खूबसूरत अदाकारा कृतिका सेंगर अब तक टीवी के कई सीरियल्स में बतौर लीड काम कर चुकी है, कृतिका का जन्म 3 जुलाई 1986 को उत्तर प्रदेश कानपुर में हुआ था।

इन्हें भी जरूर पढें – 

विवो के इस स्मार्टफोन ने मचायी हलचल

सब की मनपसंद अभिनेत्री की हुई कैसे मौत लोगो की पहली पसन्द

आपको बता दें कि अभिनेत्री बनने से पहले कृतिका सेंगर एक एडवरटाइजिंग कंपनी में काम किया करती थी, जिस दौरान उन्होने सीरियल ‘सास भी कभी बहू थी’ के लिए ऑडिशन दिया, इस सीरियल में उन्हें सांची के किरदार के लिए फाइनल कर लिया गया, जिसके बाद केतिका सेंगर की छोटे पर्दे पर एक बेहतर कैरियर की शुरुआत हुई।

कृतिका सेंगर छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है, हाल ही में कृतिका का पॉपुलर शो ‘कसम तेरे प्यार की’ ऑफ ईयर हुआ है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता था, कृतिका ने अब तक जितने भी सीरियल में काम किया है उन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

आपको बता दें कि सीरियल की शूटिंग के दौरान भी कृतिका हमेशा पूरे कपड़ों में दिखाई देती है, इसके अलावा अभिनेत्रियों को डायरेक्टर और कहानी की डिमांड के अनुसार छोटे कपड़े पहनने के लिए बोला जाता है जिसे करने के लिए वह आसानी से तैयार हो जाती है, लेकिन कृतिका ने ऐसा नहीं किया वह हमेशा ही पूरे कपड़े पहनती है।

कृतिका सेंगर की इस सोच को लेकर कुछ महीने पहले उनके शो के डायरेक्टर से उनकी खटपट हो गई थी, दरअसल कृतिका और शो के मेन लीड अभिनेता शरद मल्होत्रा के बीच एक रोमांटिक सीन होना था, लेकिन कृतिका ने इस सीन को करने से साफ इंकार कर दिया, जिसके बाद इस सीन को किसी और अभिनेत्री ने किया।

हमेशा पूरे कपड़ों में अपनी खूबसूरती से लोगों का मन मोहने वाली खूबसूरत अदाकारा कृतिका सेंगर ने बॉलीवुड के फेमस विलन निकेतन धीर से शादी की है, निकेतन धीर शाहरुख खान, पादुकोण स्टारर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में खतरनाक विलेन थंगाबली के किरदार से काफी पॉपुलर हुए थे।

इस खूबसूरत जोड़े की शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई थी और साथ में यह दोनों बेहद खूबसूरत दिखाई देते हैं, इसके अलावा कृतिका के प्रशंसक उनके आने वाले हर नए सीरियल का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

ये अभिनेत्री लोगो के दिल पर छायी हुई थी आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *