घोड़े की तस्वीर किस दिशा में लगनी चाहिए जिससे होगी हर मुश्किल आसान

हर चीज का अपना कुछ अलग ही महत्व होता है दोस्तों, घर सजाने के लिए वैसे तो हम कई सारी तस्वीरों और पेंटिंग का इस्तेमाल करते हैं, मगर क्या आप जातने हैं कि कुछ तस्वीरें घर से नेगेटिव एनर्जी दूर करके सुख-शांति लाने का काम करती हैं जी हां, वास्तु के अनुसार घर में 7 घोड़ों वाली तस्वीर लगाने से कई फायदे होते हैं लेकिन किसी भी चीज का लाभ तभी मिलता है जब वह सही जगह पर रखी हो आज हम आपको 7 घोड़ों वाली तस्वीर लगाने की सही दिशा बताएंगे जो आपके लिए बहुत फायदेमंद है l

इन्हें भी पढें – 

शादी शुदा महिलाओं के बैंक अकाउंट पर होंगे ये नियम जारी

व्हाट्सअप पर आया नया फीचर्स

इस दिशा में लगाएं दौड़ते घोड़ों की तस्वीर

तरक्की और हमेशा ऊर्जावान बने रहने के लिए घर या फिर ऑफिस की दक्षिण दिशा में दौड़ते घोड़ों की तस्वीर लगाएं यह आपके काम को गति प्रदान करेगा याद रहे कि घोड़ों का मुंह ऑफिस के अंदर की ओर होना चाहिए।

7 घोड़ों वाली तस्वीर लगाने के फायदे

करियर में मिलती है सफलता –

घर या ऑफिस में 7 घोड़ों वाली तस्वीर लगाने से जीवन और करियर में हमेशा सफलता मिलती है वास्तु के अनुसार दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर बहुत फायदेमंद होती है यह तस्वीर आपको पॉजीटिव एनर्जी देती है ।

घर में सुख- समृद्धि और लक्ष्मी का वास –

यह तस्वीर घर में सुख- समृद्धि लाने के साथ ही पैसे को भी अपनी तरफ खींचती है जिन लोगों के घर में छोटी-छोटी बात पर लड़ाई-झगड़ा होता रहता है, उन्हें यह तस्वीर अपने घर में हमेशा रखनी चाहिए ।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये और पसंद आयी तो लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *